श्री माछीवाड़ा साहिब, (लुधियाना) जेएनएन। Free Electricity: माछीवाड़ा के पंजाब राज्य पावरकाम निगम सब-डिविजन दफ्तर में साेमवार काे पंजाब सरकार द्वारा 2 किलोवाट तक के बिजली बकाए बिल माफ करने संबंधित कैंप लगाया गया। कैंप में विशेष तौर पर क्षेत्र समराला के विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों और एक्सियन राजेश कुमार ने शिरकत की। इस मौके पत्रकारों से बातचीत करते विधायक ढिल्लों ने बताया कि आज बिजली दफ्तर में 300 लोगों के करीब 15 लाख रुपये के बिल माफ कर दिए गए हैं जबकि बाकी खपतकारों के फार्म भरवा कर जल्द ही इस योजना का लाभ दिया जाएगा।

ढिल्लाें ने कहा कि कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने बिना किसी पक्षपात से 2 किलोवाट तक के खपतकारों का पिछला बिजली बिल बकाया माफ किया है जिससे हरेक वर्ग के लोगों को बड़ी राहत मिली है। विधायक ढिल्लों ने बताया कि सरकार की तरफ से निर्देश हैं कि बिल की अदायगी न होने के कारण काटे गए कनेक्शन भी तुरंत जोडे जाएं।

पंजाब सरकार की योजना का लाभ लेने की अपील

विधायक ने कहा कि पंजाब सरकार की इन योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोग दफ्तर में आ कर अपने दस्तावेज मुकम्मल करके दें। ऐस.डी.ओ अमन गुप्ता ने बताया कि सरकार की इस योजना के अंतर्गत 2 किलोवाट तक के खपतकार दफ्तर में आकर सबंधित जानकारी प्राप्त कर फार्म जमा करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के विहिप नेता अरोड़ा की गिरफ्तारी के लिए 1 लाख रुपये का ईनाम घाेषित, जानें मामला

ये रहे माैजूद

इस मौके नगर कौंसिल के प्रधान सुरिंदर कुंदरा, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन शक्ति आनंद, समराला कौंसिल के प्रधान करनवीर सिंह ढिल्लों, चेयरमैन सुखवीर सिंह पप्पी, परमजीत सिंह, पीए लवी ढिल्लों व सुखपाल सिंह बैनीपाल समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-सरकार की बेरूखी के बाद युवाओं ने बदल डाली नुहार, ऐतिहासिक शहर माछीवाड़ा के खालसा चौक को संवारा

Edited By: Vipin Kumar