जागरण संवाददादाता, लुधियाना। Ludhiana Dance Competition क्रिएटिव लेडीज क्लब की ओर से मंगलवार काे इंटर क्लब डांस कंपीटिशन का आयोजन किया गया जोकि होटल रैडीसन ब्लू होटल में आयोजित हुआ। 90 के दशक के बालीवुड तड़का थीम पर इंटर क्लब डांस कंपीटिशन आयोजित रहा जोकि क्रिएटिव लेडीज क्लब की ओर से होस्ट किया गया। खैर इंटर क्लब डांस कंपीटिशन तो इस दिन चला ही, सेलिब्रेशन दोगुनी इसलिए भी रही क्योंकि होस्ट क्लब ने दीवाली और प्री-करवाचौथ सेलिब्रेट भी किया।

दीवाली पूजा से हुई कार्यक्रम की शुरूआत

इससे पहले दीवाली पूजा से कार्यक्रम की शुरूआत हुई। चूंकि क्रिएटिव लेडीज क्लब होस्ट रहा, उन्होंने इंटर क्लब डांस कंपीटिशन में हिस्सा नहीं लिया पर क्लब के 14  मेंबर्स ने कंपीटिशन से पहले ग्रुप परफार्मेंस दी जिसमें 'कजरा मोहब्बत वाला', 'चांद छुपा बादल में' गीतों पर परफार्मेंस दी। वहीं क्लब की विनयप्रीत ने क्लासिकल डांस प्रस्तुत किया। रेड और पिंक रंग के पहरावे में मेंबर्स रैंप वाक पर उतरी। इसके बाद मुकाबाल इंटर क्लब डांस कंपीटिशन का चला।

यह भी पढ़ें-Stubble Burning In Punjab: लुधियाना में पिछले वर्ष की तुलना में घटे पराली जलाने के मामले, DC ने कही बड़ी बात

हर क्लब से तीन मेंबर्स की थी आमंत्रित

इस दाैरान सात लेडीज क्लबों मैटर्न लेडीज क्लब, फ्री बडर्स क्लब, क्वींस लेडीज क्लब, उड़ान क्लब, सराभा लेडीज क्लब, लक्ष्मी लेडीज और गीतांजलि लेडीज क्लब ने हिस्सा लिया। हर क्लब से तीन मेंबर्स आमंत्रित रहे और एक मेंबर ने सोलो परफार्मेंस दी। हर मेंबर को ढ़ाई से तीन मिनट का समय परफार्मेंस प्रस्तुत करने के लिए दिया गया। जजिज की भूमिका कार्यक्रम में निर्णायक अमन सूद, शुभजीत कौर, सोनिया छाबड़ा और शशि खुल्लर ने निभाई। क्रिएटिव लेडीज क्लब की डायरेक्टर सुरिंदर बांसल, प्रेसीडेंट कुलवंत भांवर ने त्योहारी सीजन की सभी को बधाई दी।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना में सुखबीर का दावा- सरकार बनी तो UP-Bihar के लोगों को साल में 24 हजार रुपये देंगे

Edited By: Vipin Kumar