Move to Jagran APP

Assault Case: तलवंडी साबो में वकील से मारपीट करने वाले पंजाब पुलिस के ASI को मिली जमानत

Assault Case पंजाब पुलिस के एएसआइ काे अदालत से बड़ी राहत मिली है। तलवंडी साबो के गांव लेलेवाला चौक में एक वकील के साथ मारपीट करने वाले ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ रंजीत सिंह को जमानत मिल गई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 11:19 AM (IST)
Assault Case: तलवंडी साबो में वकील से मारपीट करने वाले पंजाब पुलिस के ASI को मिली जमानत
पंजाब पुलिस के एएसआइ काे अदालत से मिली जमानत। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Assault Case: तलवंडी साबो के गांव लेलेवाला चौक में एक वकील के साथ मारपीट करने वाले ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ (ASI) रंजीत सिंह को जमानत मिल गई है। थाना तलवंडी साबो पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर आराेपित एएसआइ पर मारपीट करने की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

loksabha election banner

इसके बाद एएसआइ को सस्पेंड कर दिया गया था और गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन उसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। पुलिस को बयान देकर एडवोकेट फतेह सिंह बराड़ ने बताया कि बीती 27 सितंबर को वह अपनी कार में सवार होकर जिला कोर्ट जाने के लिए जा रहा था।

जब वह गांव लेलेवाला के पास पुलिस का नाका लगा हुआ था। पुलिस वालों ने उसकी कार को घेर लिया। इसके बाद फतेह सिंह बराड़ ने उन्हें अपने वकील होने के बारे में बताया, लेकिन बावजूद इसके उसे पुलिसकर्मियों ने गाड़ी वापस लेने को कहा, लेकिन जब उसने पुलिस वालों को काम की मजबूरी बताई तो बहस हो गई जिसमें पुलिसकर्मी ने कार का वाइपार तोड़कर उसके सिर पर कथित तौर पर मार दिया, जिससे उसके आंखें के ऊपर जख्म हो गया तथा खून गिरने लगा।

यह भी पढ़ें-Punjab SI Recruitment Scam: पटियाला में थाने के पास कंप्यूटर हैक कर दिलाया SI का पेपर, हर उम्मीदवार से लिए 30 लाख

एएसआइ रंजीत सिंह काे कर दिया है सस्पेंड

फतेह सिंह ने बताया कि उक्त ASI  रंजीत सिंह ने बकायदा अपना नाम बताते हुए एक अन्य वकील से मारपीट का हवाला देते हुए एडवोकेट फतेह सिंह बराड़ से कहा कि वह उक्त वकील के साथ रोजाना प्रदर्शन करता था। फतेह सिंह को उक्त मामले में सिविल अस्पताल तलवंडी साबो में दाखिल करवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित एएसआइ रंजीत सिंह पर मामला दर्ज कर उसे ड्यूटी से सस्पेंड कर दिया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ कांग्रेसियाें के बदल गए तेवर, पढ़ें लुधियाना की और राेचक खबरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.