जागरण संवाददाता, लुधियाना। Senior Citizen Day: बिना बुजुर्गाें के सम्मान के किसी भी समाज और संस्था की तरक्की संभव नहीं, क्योंकि बुजुर्गों से ही हमें जीवन की दिशा, अनुभव और अच्छे संस्कार मिलते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए शहर के प्रतिष्ठित सतलुज क्लब में 1 अक्टूबर को इंटरनेशनल सीनियर सिटीजन-डे को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

समाराेह में बतौर मुख्य मेहमान डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा मुख्य रुप से उपस्थित होंगे। इस दौरान क्लब से संबंधित बुजुर्गों को इसमें शामिल होने का न्यौता दिया गया है। क्लब के सभी बुजुर्गों के सम्मान में आयोजित होने वाला समारोह क्लब लान में शाम सात बजे आयोजित किया जाएगा। इस दौरान बुजुर्गाें के लिए फन गेम्स, डाइन एवं डांस, सिंगिंग, गिफ्टस व कल्चरल प्रोग्राम भी आयोजित किए जाएंगे।

बुजुर्गों के लिए इस दिन का खास महत्व

क्लब महासचिव संजीव ढांडा ने कहा कि हमारे बुजुर्ग सदस्य इस क्लब की नींव रखने में अहम है। उनके मार्गदर्शन पर चलकर ही हम सब जीवन में आगे बढ़े हैं। ऐसे में बुजुर्गों के लिए इस दिन का खास महत्व होने के चलते यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान बुजुर्गों को खुशी के पल मुहैया करवाने के लिए इस कार्यक्रम को पूर्ण रुप से बुजुर्गों के मुताबिक ही डिजाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें-पंजाब के नए CM से लुधियाना की इंडस्ट्री काे उम्मीद, पांच रुपये यूनिट बिजली का वायदा जल्द पूरा करे सरकार

 

डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा खुद कार्यक्रम में शामिल हाेंगे

इस दौरान डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा खुद कार्यक्रम में शामिल होकर बुजुर्गों के साथ मुलाकात कर उनके अनुभव सुनेंगे और उन्हें इस दिन की बधाई देंगे। इस दौरान विभिन्न एक्टीविटी के साथ साथ उनके खाने पीने का बंदोबस्त क्लब की ओर से होगा और उन्हें क्लब की ओर से उपहार भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-MBBS fees Hike: पंजाब के निजी मेडिकल और डेंटल कालेजों में MBBS की फीस 5 फीसद बढ़ाई, जानें कारण

 

Edited By: Vipin Kumar