Move to Jagran APP

Road Accident In Punjab: लहरा से सुनाम आ रही मिनी बस पलटी, एक दर्जन के करीब सवारियां घायल

Road Accident In Punjab पंजाब के सगरूर में बारिश के चलते बड़ा हादसा हाे गया। हादसाग्रस्त मिनी बस लहरा से सुनाम की तरफ आ रही थी क्योंकि की बस गांव रामपुरा कोठे के नजदीक पहुंची तो बरसात के कारण असंतुलित होकर पलट गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 01:22 PM (IST)
Road Accident In Punjab: लहरा से सुनाम आ रही मिनी बस पलटी, एक दर्जन के करीब सवारियां घायल
निजी कंपनी की मिनी बस पलटने से एक दर्जन के करीब सवारियां घायल। (जागरण)

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर)। Road Accident In Punjab: सुनाम लहरा मुख्य सड़क पर वीरवार को एक निजी कंपनी की मिनी बस पलटने से एक दर्जन के करीब सवारियां घायल हो गई। आधा दर्जन सवारियां गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों को राहगीरों ने बस में से निकाल सुनाम के सिविल अस्पताल व प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Rain in Punjab: लुधियाना सहित कई शहराें में जमकर बरसा मानसून, जानें कैसा रहेगा अगले 2 दिन माैसम

लोगों ने कड़ी मशक्कत से यात्रियों को बस से निकाला

हादसाग्रस्त मिनी बस लहरा से सुनाम की तरफ आ रही थी, क्योंकि की बस गांव रामपुरा कोठे के नजदीक पहुंची तो बरसात के कारण असंतुलित होकर पलट गई। राहगीरों ने कहा कि बस पलटने के तुरंत बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई व लोगों ने तुरंत यात्रियों को बस में से निकालने का काम आरंभ किया। गांव चोटियां निवासी सैंसी सिंह, माया कौर छाजली, पुनीत, लवप्रीत को सिविल अस्पताल सुनाम, जबकि मेवा सिंह, हरदेव सिंह, दर्शन सिंह, गुरदेव कौर, शिंदर कौर, मनजीत कौर सुनाम को निजी बसंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने कार्रवाई आरंभ कर दी।

यह भी पढ़ें-Rain in Ludhiana: झमाझम बारिश से चौक-चौराहों पर जलभराव में फंसे वाहन, बुड्ढा दरिया के आसपास घरों में घुसा पानी

पंजाब में हाे रही जाेरदार बारिश

गाैरतलब है कि पंजाब के कई शहराें में वीरवार काे हुई बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हाे गया है। इसके अलावा कई स्थानाें पर घराें की दीवारें ढहने से कई लाेग घायल हाे गए। राज्य में इस बार मानसून पूरी तरह से मेहरबान नजर आ रहा है। बारिश से जहां लाेगाें काे गर्मी से राहत मिली है वहीं परेशानियाें का भा सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें-Food Cluster के लिए सस्ती जमीन को लेकर CM चन्नी से मिलेंगे लुधियाना के उद्यमी, हरसिमरत के इस्तीफे के बाद अधर में याेजना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.