जासं, लुधियाना। Hit and Run: पीएयू कैंपस में शराब के नशे में कार चला रहे स्टूडेंट ने पैदल जा रहे तीन अन्य छात्रों पर कार चढ़ा दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक अपने साथी समेत कार छोड़ कर फरार हो गया। थाना पीएयू पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। घटना रात 10.15 बजे की है। 

हादसे का शिकार हुए पीएयू में बीएससी के छात्र कैंपस से बाहर पीजी में रहते हैं। मगर वह खाना पीएयू के होस्टल नंबर 1 की मेस में खाते हैं। रोज की तरह रात का खाना खाने के बाद वह तीनों पैदल वापस अपने पीजी की और जा रहे थे। जैसे ही वह होस्टल से बाहर निकले। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे वह तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। उनमें से एक छात्र की रीढ़ की हड्डी टूटने की बात सामने आ रही है।

कैंपस के सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि कार कैंपस में बीएससी कर रहे एक छात्र के जानकार की थी। मगर उसे बीएससी का छात्र ही चला रहा था। जबकि कार लाने वाला उसके साथ बैठा हुआ था। दोनों ने शराब पी रखी थी। हादसे के बाद दोनों कार छोड़ कर फरार हो गए। थाना प्रभारी जसकंवल सिंह ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जिसके बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-पीएयू में टायर फटने से बेकाबू हुई इंडेवर, बाल बाल बचे मजदूर

पीएयू कैंपस में इंडेवर कार का टायर फटने से वो बेकाबू होकर लेबर के लिए बनाए गए टेंपरेरी मकान की दीवार तोड़ कर उसके अंदर जा घुसी। हादसे में मकान के अंदर रह रहे लेबर के लोग बाल बाल बच गए। हादसे के बाद चालक कार छोड़ कर फरार हो गया।

घटना रात करीब 10 बजे की है, पीएयू कैंपस में घूम रही इंडेवर कार का टायर धान प्रदर्शनी प्लांट के सामने पेट्रोल पंप के पास अचानक फट गया। जिसके बाद उसे चला रहे व्यक्ति का रफ्तार ज्यादा होने के कारण नियंत्रण उठ गया। बेकाबू हुई कार लेबर के लिए बने टेंपरेरी मकान की दीवार तोड़ कर उसमें जा घुसी। बताया जा रहा है कि उक्त गाड़ी किसी आउटर व्यक्ति की है। जो पहले पीएयू का छात्र था।

Edited By: Vipin Kumar