जासं, बठिंडा। Coffee Machine: शहर के जीटी रोड स्थित दिल्ली हार्ट इंस्टीट्यूट एंड मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में रविवार को आयोजित एक समागम के दौरान काफी बनाने वाली मशीन अचानक फटने के साथ जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज इतनी ज्यादा थी कि पूरे अस्पताल में हड़कप मच गया और मरीज व उनके परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। इतना ही नहीं अस्पताल के बाहर स्थित दुकानदार भी काफी सहम गए। हालांकि, इस हादसे में किसी के घायल होने का जानकारी नहीं है।

रविवार को  अस्पताल में चल रहा था समागम

हादसे के बाद मामले में अस्पताल प्रबंधन की तरफ से किसी तरह की टिप्पणी नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि उक्त अस्पताल में रविवार को सुबह के समय एक समागम रखा गया था। इसके चलते स्नैक्स व काफी का इंतजाम भी किया गया था। मेहमानों से आने से पहले ही समागम हाल में एक जोरदार धमाका हुआ। घटना के बाद किसी को भी अस्पताल परिसर में प्रवेश नहीं करने दिया गया।

यह भी पढ़ें-Punjab Roadways Strike: कॉन्ट्रैक्ट बस मुलाजिमों की अनिश्चितकालीन हड़ताल से राजस्व को 76 करोड़ का नुकसान

 

किसी के घायल होने की सूचना नहीं

आसपास के दुकानदारों का कहना है कि सुबह के समय परिसर के अंदर से उन्हें जोरदार धमाका होने के साथ क्राकरी टूटने की आवाज आई। इसके बाद कुछ लोगों ने अंदर जाने की कोशिश की तो उन्हें जाने से मना कर दिया गया। हालांकि अस्पताल स्टाफ का कहना है कि इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन जानकार कहते हैं कि समागम स्थल में वेटर व दूसरे लोग तैयारी में जुटे थे। इस दौरान जिस तरह से धमाका हुआ उससे कुछ लोगों के घायल होने का अंदेशा है। अस्पताल प्रबंधन इस बाबत किसी को सूचना देने से कतरा रहा है।

यह भी पढ़ें-Harmohinder Pahwa death: नोवा साइकिल के CMD हरमोहिंदर सिंह पाहवा का निधन, सतलुज क्लब में मीटिंग में आया हार्ट अटैक