Move to Jagran APP

Teej Celebration In Ludhiana: सतलुज क्लब में तीज सेलिब्रेशन पर धमाल, पंजाबी गायिका कौर बी ने जमाया रंग

Teej Celebration In Ludhiana क्लब महासचिव संजीव ढांडा और कल्चरल सचिव रत्नदीप सिंह लाटी बावा ने बताया कि यह तीज सदस्यों के लिए काफी आकर्षक रही। क्लब के स्टाफ ने पूरी मेहनत से इस आयोजन को सफल बनाने में योगदान दिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 08:29 AM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 08:29 AM (IST)
Teej Celebration In Ludhiana: सतलुज क्लब में तीज सेलिब्रेशन पर धमाल, पंजाबी गायिका कौर बी ने जमाया रंग
पंजाबी सिंगर कौर बी अपने अलग अंदाज में लोधी क्लब में परफार्मेंस देती हुई। फोटो हरविंदर हैप्पी

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Teej Celebration In Ludhiana: शहर के सतलुज क्लब में शनिवार रात को गायिका कौर बी ने धमाल मचा दिया। गायिका का साथ कैरी आन जट्टा फेम एंकर प्रीतो ने दिया। बारिश के कारण कार्यक्रम थोड़ी देर से शुरू हुआ लेकिन बाद में खूब रंग जमा। कौर बी ने अपने कई चर्चित गानों की प्रस्तुति दी। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब के अध्यक्ष वरिंदर कुमार शर्मा और उनकी पत्नी प्रवीण शर्मा शामिल हुए। उन्हें रथ से क्लब परिसर में लाया गया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Coronavirus Vaccination: लुधियाना में रविवार को 283 जगहों पर हाेगी वैक्सीनेशन, कोविशील्ड की लगेगी पहली व दूसरी डोज

तीज सदस्यों के लिए काफी आकर्षक रहा समाराेह

क्लब महासचिव संजीव ढांडा और कल्चरल सचिव रत्नदीप सिंह लाटी बावा ने बताया कि यह तीज सदस्यों के लिए काफी आकर्षक रही। क्लब के स्टाफ ने पूरी मेहनत से इस आयोजन को सफल बनाने में योगदान दिया। इस दौरान कई फन गेम्स भी आयोजित की गई।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के MLA बैंस के खिलाफ मामलों की जांच पर High Court ने उठाए सवाल, कहा- CBI काे साैंप देंगे केस

10 कपल को बेस्ट ड्रेस्ड गिफ्ट दिए

महिलाओं के लिए पंजाबी वेशभूषा और पुरुष सदस्यों के लिए कुर्ता पजामा व जैकेट ड्रेस कोड रहा। इनमें 10 कपल को बेस्ट ड्रेस्ड गिफ्ट दिए गए। तीज समारोह के दौरान तीज का झुल्ला, फ्री नेल आर्ट, तीज तंबोला, सेल्फी बूथ, सरप्राइज गिफ्ट, तीज क्वीन कांटेस्ट, ढोली वं गिद्दा, फ्री चूड़ियां सब सदस्यों के लिए बिना किसी शुल्क रही। इस दौरान लक्की ड्रा में दिल्ली से गोवा की एक मुफ्त एयर टिकट और 6 से 6.30 बजे तक समय पर आने पर ड्रा के माध्यम से दिल्ली से गोवा की टिकट उपहार के रूप में दी गई।

यह भी पढ़ें-Teachers Day 2021: लुधियाना की अध्यापिका सतिंदर कौर ने काेराेना काल काे अवसर में बदला, Youtube चैनल बना बच्चों को करवाई ईजी लर्निंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.