Move to Jagran APP

Hindu Temple Attack: लुधियाना में श्री महादेव सेना ने पाकिस्तान का झंडा फूंका, इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी

Hindu Temple Attack श्री महादेव सेना पंजाब के चेयरमैन सुशील कपूर (लक्की) ने साथियों सहित पाकिस्तान का झंडा फूंक पाक पीएम इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने आराेप लगाया कि बीते दिनों कुछ कट्टरपंथियों ने मंदिर तोड़ा था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 11:17 AM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 11:17 AM (IST)
Hindu Temple Attack: लुधियाना में श्री महादेव सेना ने पाकिस्तान का झंडा फूंका, इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी
पाकिस्तान में हिंदू मंदिर काे ताेड़ने का मामला गर्माया। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Hindu Temple Attack: पाकिस्तान में हिंदू मंदिर काे ताेड़ने का मामला गर्मा गया है। इसकाे लेकर पंजाब के लाेगाें में राेष पाया जा रहा है। वीरवार काे लुधियाना के नीम वाला चौक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं श्री महादेव सेना पंजाब के चेयरमैन सुशील कपूर (लक्की) ने साथियों सहित पाकिस्तान का झंडा फूंक इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने आराेप लगाया कि बीते दिनों कुछ कट्टरपंथियों ने मंदिर तोड़ा था। दाे दिन पहले फिर से पाकिस्तान में कुछ कट्टरपंथियों ने लाहौर के किले में सिख धर्म के प्रथम शासक महाराजा रणजीत सिंह की 9 फुट ऊंची कांस्य की प्रतिमा को तोड़ दिया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि भारत के लोग यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्हाेंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग है कि ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए। श्री महादेव सेना पंजाब के लुधियाना के यूथ के प्रधान करण कनौजिया ने कहा कि पाकिस्तान के जो कट्टरपंथियों ने किया है यह बहुत निंदनीय काम है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हिंदू- सिखों के साथ भेदभाव कर रहा है। जो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग है कि पाकिस्तान के साथ नाता तोड़ा जाए।

श्री महादेव सेना पंजाब के व्यापार सैल के प्रधान रवि मल्होत्रा ने कहा कि पाकिस्तान जो हरकतें कर रहा है। इससे वह भारत में माहौल खराब करना चाहता है। उन्होंने कहा कि हम बता दें कि पाकिस्तान जो हरकतें करने की कोशिश कर रहा है यह बिल्कुल नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें-लुधियाना आरटीए दफ्तर का कारनामा, ब्रिटिश कोलंबिया से आई चिट्ठी से खुला राज; फर्जी तरीके से बनती है NOC

ये रहे माैजूद

इस मौके पर श्री महादेव सेना पंजाब के वॉइस प्रधान पवन कुमार (बाऊ), दीक्षित जैन, मणि कुमार, साहिल कुमार, सक्षम, नन्नू, दीप, विशाल शर्मा, अजय भंडारी, प्रकाश, मोहित कुमार, विश्वनाथ, शंकर कुमार, दीपक कुमार, मनोज कुमार, बलविंदर सिंह, रोहित सानन, दीपक जोया, मनीष चौहान, राजन शर्मा व कार्तिक आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-Afghanistan Crisis: फ्लाइट के इंतजार में दहशत में गुजार रहे दिन, अफगानिस्तान में फंसे सिख बोले- हम पर गुरु की रहमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.