बिदु उप्पल, जगराओं : टोक्यो ओलिंपिक 2020 में गांव चकर की बेटी मुक्केबाज सिमरनजीत कौर का 60 किलोग्राम भार वर्ग में मुकाबला शुक्रवार सुबह 8:18 बजे शुरू होगा। गांव से लेकर शहर तक लोगों को उम्मीद है कि सिमरन की ही जीत होगी। अपने पंच से वह प्रतिद्वंद्वी मुक्केबाज को धराशायी कर देंगी। लोग अपने-अपने तरीके से गुड लक कह रहे हैं। शुभकामनाएं दे रहे हैं और कहीं पर अरदास की जा रही है।

जिला पुलिस देहाती जगराओं व जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने भी वीरवार को सिमरनजीत को गुड लक कहने के लिए समारोह का आयोजन किया। एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल, जगराओं वेलफेयर सोसायटी के प्रधान गुरिदर सिहं सिद्धू, राज कुमार भल्ला, राजिदर जैन, बीके गैस वाले डा. नरिदर सिंह, चकर स्पो‌र्ट्स अकादमी के सरपरस्त डा. बलविदर सिंह संधू, प्रिंसिपल कैप्टन नरेश वर्मा, एडवोकेट करणजोत सिंह, पवन वर्मा लड्डू, एसपी राजवीर सिंह बोपाराय, एसपी बलविदर सिंह, डीएसपी राजेश शर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने अपने पहले ओलिंपिक मुकाबले के लिए सिमरनजीत कौर को गुड लक कहा। एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल व प्रधान गुरिदर सिंह सिद्धू ने कहा कि सिमरनजीत कौर की सफलता के बाद शहर में लड्डू बांटकर खुशी मनाई जाएगी।

उधर गांव चकर में गांववासियों ने गुरुद्वारा साहिब में अरदास की। पूर्व सरपंच मेजर सिंह ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी बेटी इस मुकाबले में जरूर कामयाब होगी। मुक्केबाज सिमरनजीत कौर की मां राजपाल कौर ने कहा कि बेटी पर नाज है। अपनी मेहनत से आज वह इस मुकाम पर है। उसकी मेहनत खूब रंग लाएगी।

--

सिमरनजीत की सफलता तय:

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव वैद्य नसीब चंद का कहना है कि सिमरनजीत कौर पहले मुकाबले के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वह यह मुकाबला जरूर जीतेंगी। हमें पूरा विश्वास है।

--

स्वागत के लिए तैयार हैं हम :

एपी रिफाइनरी के मालिक शिव गोयल ने भी सिमरनजीत कौर को शुभकामनाएं दी हैं। इस मुकाबले पर पूरे पंजाब की नजरें हैं। सफलता के बाद स्वागत करने के लिए हम तैयार हैं।

Edited By: Jagran