जागरण संवाददाता, लुधियाना। Good News: शहर के उद्योगों के लिए अच्छी खबर है। पावरकाॅम की ओर से लोड से अधिक इस्तेमाल करने पर इंडस्ट्री पर कुछ दिन की बजाए पूरे साल के डाले गए जुर्माने वापिस ले लिए हैं। इसको लेकर इंडस्ट्री पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रही थी और एक सप्ताह तक पावरकाॅम कार्यालय में धरने के बाद जोन वाइज चेयरमैन के पुतले फूंके जा रहे थे। इसको लेकर हाल ही में गिल रोड स्थित यूसीपीएमए कार्यालय में डायरेक्टर डीपीएस गरेवाल के साथ वार्ता कर समस्याओं से अवगत करवाया था। इसके पश्चात विभाग की ओर से इंडस्ट्री के विरोध को देखते हुए इस फैसले को वापस ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें-World Hepatitis Day 2021: पंजाब में तेजी से फैल रहा हेपेटाइटिस सी, 6% लोग बीमारी से पीड़ित; जानें बचाव के उपाय

 

स्माल स्केल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन ने पावरकाॅम का जताया आभार

स्माल स्केल मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन के प्रधान जसविंदर सिंह ठुकराल ने इस संबंध में एक बैठक की और विभाग की ओर से इंडस्ट्री की जायज मांगों को माने जाने पर विभाग और पंजाब सरकार का धन्यवाद किया। इस दौरान उन्होंने विभाग की ओर से वापस लिए गए जुर्मानों के पत्र उन्होंने कहा कि इस संघर्ष को अंजाम तक पहुंचाने के लिए इंडस्ट्री के हर सदस्यों ने अहम भूमिका अदा की है। उन्होंने कहा कि स्माल स्केल एसोसिएशन इंडस्ट्री हितों के लिए तत्पर रहेगी और अगर कोई भी विभाग इंडस्ट्री को बिना वजह परेशान करेगा, तो उसके खिलाफ सारी इंडस्ट्री एक साथ मिलकर संघर्ष का रास्ता अपनाएगी।

यह भी पढ़ें-Income Tax Case : पंजाब के CM अमरिंदर सिंह व बेटे रणइंद्र के खिलाफ सुनवाई चार अगस्त तक टली

 

ये रहे माैजूद

बैठक में अमरीक सिंह, इंद्रजीत सिंह, सविंदर सिंह हुंझन, सुमेश कोछड़, हरजीत सिंह पनेसर, जसविंदर सिंह, वलैती राम, अवतार सिंह, पवन कुमार, गगन शर्मा, दविंदर भटनागर, रजिंदर सिंह कलसी, अजमेर सिंह गरेवाल, दर्शन सिंह, गंगाराम शर्मा, दविंदर सिंह, स्वर्ण सिंह मक्कड़, कुलजीत सिंह नंदेड़ व बलवीर सिंह राजा मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के एलआइजी फ्लैट्स पर पुलिस की रेड, जिस्मफरोशी के आरोप में तीन महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार; संचालिका फरार

 

 

Edited By: Vipin Kumar