जागरण संवाददाता, लुधियाना। Blood Donation Camp: फेडरेशन आफ इंडस्ट्रीयल एवं कमर्शियल आर्गनाइजेशन (फीको) द्वारा दर्शन सिंह कुलार की याद में खूनदान कैंप का आगाज सुबह नौ बजे कर दिया गया है। इस दौरान 250 लोगों के रक्तदान का लक्ष्य रखा गया है। कैंप सुबह नौ बजे से शाम तीन बजे तक चलेगा। जनता नगर स्थित फीको कार्यालय में आयोजित खूनदान कैंप में भारी संख्या में लोग खूनदान के लिए पहुंच रहे हैं। इस दौरान दीप अस्पताल और प्रीत अस्पताल की टीमें आई है।

आयोजक फीको प्रधान गुरमीत सिंह कुलार ने कहा कि खूनदान महादान है। इसलिए हर साल उनके पिता दर्शन सिंह कुलार की याद में खूनदान कैंप आयोजित किया जाता है। ताकि जरूरतमंदों को समय पर खून मिल सकें और कई जिंदगियों को खून की कमी से परेशानी का सामना न करना पड़े।

यह भी पढ़ें-Suicide In Ludhiana: लुधियाना में Love Marriage के एक माह बाद युवती ने फंदा लगाकर दी जान, जानें कारण

 

कैंप में 250 यूनिट डोनेशन का लक्ष्य

कैंप में 250 यूनिट डोनेशन का लक्ष्य रखा गया है। इसको लेकर सुबह से ही उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में लक्ष्य से अधिक यूनिट ब्लड डोनेट होने की उम्मीद है। इस दौरान खूनदान करने वालों को फीको की ओर से रिफ्रेशमेंट भी मुहैया करवाई जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के MLA बैंस की मुश्किलें बढ़ीं, एक और महिला ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप; CP दफ्तर के बाहर धरने पर बैठी

 

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर अकाली दल जिला प्रधान रणजीत सिंह ढिल्लो, महेश इंद्र सिंह गरेवाल, हीरो सिंह गाबड़िया, डॉ. बलदीप, हरभजन सिंह डंग सहित भारी संख्या में उद्यमी भी कैंप में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। इसकाे लेकर लाेगाें में उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Forecast: पंजाब में आज से बदलेगा मौसम, दिन भर छाए रहेंगे बादल;कल तेज हवाओं के साथ बारिश संभव

 

 

Edited By: Vipin Kumar