Move to Jagran APP

Happiness Camp In Ludhiana: लुधियाना में पंजाबी खाना तैयार कर बच्चों ने घर के खाने की बताई महत्ता

Happiness Camp In Ludhiana प्रतियोगिता में रिंकी सूद पहले सोनिया दूसरे और दीप्ती जैन तीसरे स्थान पर रही। वहीं जजिज की ओर से बच्चों को माॅकटेल व स्नैक्स की रेस्पी भी बताई गई जिसे घर पर आसानी से तैयार किया जा सकता है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 12:43 PM (IST)
Happiness Camp In Ludhiana: लुधियाना में पंजाबी खाना तैयार कर बच्चों ने घर के खाने की बताई महत्ता
नटछट स्टैप्स क्लब की ओर से हैप्पीनेस कैंप लगाया। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Happiness Camp In Ludhiana: नटछट स्टैप्स क्लब की ओर से हैप्पीनेस कैंप चलाया जा रहा है। इस दौरान वर्चुअल विभिन्न गतिविधियां भी आयोजित की जा रही है। कैंप के तीसरे दिन वीरवार  पंजाबी खाने से परिचित कराने के लिए और घर के खाने की महतता व पौष्टिकता बताने के लिए पंजाबी ढाबा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जज की भूमिका शेफ मंजू दीवान व शिवानी ने निभाई।

loksabha election banner

बच्चों ने अपने ढाबों को तरह-तरह के दिए नाम

इस दौरान बच्चों ने अपने ढाबों को तरह-तरह के नाम भी दिए। किसी ने मितरा दा ढाबा, सांझी छत, बीबो दा ढाबा और पंडिता दा ढाबा नाम रखे। अपने ढाबे को सजाने का सभी का अलग-अलग अंदाज रहा। कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों को घर के खाने और जंक फूड से दूर रहने का संदेश देना रहा।

रिंकी सूद पहले, सोनिया दूसरे स्थान पर रही

प्रतियोगिता में रिंकी सूद पहले, सोनिया दूसरे और दीप्ती जैन तीसरे स्थान पर रही। वहीं जजिज की ओर से बच्चों को माॅकटेल व स्नैक्स की रेस्पी भी बताई गई, जिसे घर पर आसानी से तैयार किया जा सकता है। क्लब डायरेक्टर भारती सचदेवा ने कहा सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा और इस प्रकार के कार्यक्रम घर बैठे बच्चों और महिलाओं को मनोरंजन के साथ साथ कुछ नया सीखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में स्टाॅक खत्म होने से आज 18+ को नहीं लगेगा टीका, 45 + की 45 जगह हाेगी वैक्सीनेशन

यह भी पढ़ें-प्रशांत किशोर की आवाज में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला से चल रही थी कांग्रेस टिकट की डील, गोरा ने खोले कई राज

यह भी पढ़ें-Facebook Live : लुधियाना में पाबंदियों से काेराेना केसाें में आई गिरावट, DC बोले-शहर को तीसरी लहर से बचाएं

यह भी पढ़ें-Punjab Lockdown : पंजाब में ट्रांसपोर्ट का 'चक्का जाम', कई राज्यों में लाॅकडाउन से ट्रकों की आवाजाही 50 फीसद घटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.