Move to Jagran APP

Night Curfew in Ludhiana: लुधियाना में नाइट कर्फ्यू में ठेका व अहाता खोलने पर तीन लाेगाें के खिलाफ केस

Night Curfew in Ludhiana बाजीगर बस्ती में एक ठेके पर नाइट कर्फ्यू के दौरान शराब नहीं मिलने पर कुछ लोगों ने कारिंदे पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। ठेके के शटर पर तलवारों से हमला किया और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी चोरी कर ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 08:59 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 08:59 AM (IST)
Night Curfew in Ludhiana: लुधियाना में नाइट कर्फ्यू में ठेका व अहाता खोलने पर तीन लाेगाें के खिलाफ केस
नाइट कर्फ्यू में शराब का ठेका और अहाता खोलने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ केस ।

लुधियाना, जेएनएन। नाइट कर्फ्यू में शराब का ठेका और अहाता खोलने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। थाना डिविजन नंबर आठ के तहत आने वाले घुमार मंडी चौक पर प्रेम कुमार नाम के व्यक्ति ने देर रात तक अहाता खोल रखा था। वहीं, थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने कैलाश नगर टी-प्वाइंट स्थित परम वाइन शाप कर्फ्यू में खोलने पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Jagran Reality Check : लुधियाना के निजी अस्पतालों ने शेयर की अधूरी जानकारी, ऐप में बेड खाली;अस्पताल बता रहे फुल

नाइट कर्फ्यू में शराब न देने पर ठेके के कारिंदे पर किया हमला

 बाजीगर बस्ती में एक ठेके पर नाइट कर्फ्यू के दौरान शराब नहीं मिलने पर कुछ लोगों ने कारिंदे पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। ठेके के शटर पर तलवारों से हमला किया और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी चोरी कर ले गए। अब थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने बाजीगर मोहल्ले के सन्नी माड़ू और चिट्टी कालोनी के रहने वाले अजय कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के तहत आने वाले गांव पुतली फाल्ड़ के महिंदर सिंह की शिकायत पर पुलिस ने यह केस दर्ज किया है। वह ठेके पर सेल्समैन तैनात है। 25 अप्रैल की रात करीब 11 बजे आरोपित स्कूटर नंबर पीबी91ई9979 पर सवार होकर आए थे। शराब न देने पर उन्होंने हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना में 1136 नए कोरोना पाजिटिव केस, 13 मरीजों की मौत

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.