Move to Jagran APP

Ludhiana MC Meeting: लुधियाना में दो पेट्रोल पंपों की एनओसी रद करवाने के मुद्दे पर भिड़े अकाली-कांग्रेसी

Ludhiana MC Meeting अकाली पार्षद ने आरोप लगाया कि एक पंप अकाली दल के प्रधान रणजीत सिंह ढिल्लों का है और दूसरा कांग्रेसी दलजीत भोला का। इसलिए इनका विरोध हो रहा है। उसके बाद हलका पूर्वी के पार्षदों ने जमकर हंगामा किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 09:55 AM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 09:55 AM (IST)
Ludhiana MC Meeting: लुधियाना में दो पेट्रोल पंपों की एनओसी रद करवाने के मुद्दे पर भिड़े अकाली-कांग्रेसी
पेट्रोल पंप के मुद्दे पर आपस में बहस करते हुए अकाली व कांग्रेसी पार्षद। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana MC Meeting: हलका पूर्वी के पार्षदों ने बुधवार काे बैठक शुरू होने से पहले ही मेयर को एक ज्ञापन दिया और मांग की कि नूरवाला रोड व टिब्बा रोड पर लगे दो पेट्रोल पंपों की एनओसी रद हो। इसके बाद अकाली पार्षद सर्बजीत लाडी ने कहा कि पेट्रोल पंपों को लेकर राजनीति हो रही है इसकी जांच के लिए कमेटी बनाई जाए। पार्षद पल्लवी विनायक ने उनके साथ बहस शुरू कर दी।

loksabha election banner

अकाली पार्षद ने आरोप लगाया कि एक पंप अकाली दल के प्रधान रणजीत सिंह ढिल्लों का है और दूसरा कांग्रेसी दलजीत भोला का। इसलिए इनका विरोध हो रहा है। उसके बाद हलका पूर्वी के पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। फिर कांग्रेस के प्रधान अश्वनी शर्मा व पाल सिंह ग्रेवाल बीच में आए। पाल सिंह ग्रेवाल ने साफ कर दिया कि पेट्रोल पंप लगाने की गाइड लाइन सही से पढ़ो और उसके बाद ही विरोध करो।

जोन ए में 3500 कारों की पार्किंग व हाईटेक दफ्तर बनाने को मंजूरी

पुराने शहर में पार्किंग की समस्या को हल करने के लिए नगर निगम जोन ए में एक बड़ी पार्किंग व हाईटेक दफ्तर बनाने का प्रस्ताव है। पंजाब सरकार ने नगर निगम के इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। मेयर बलकार सिंह संधू ने नया मीटिंग हाल बनाने के जवाब में कहा कि सरकार जोन ए को हाईटेक बनाने की मंजूरी दे चुका है।

प्रोजेक्ट के तहत यहां पर 3500 कारों की पार्किंग बनाई जाएगी और नगर निगम मुख्यालय भी बनाया जाएगा। इसे नगर निगम बिल्ट आपरेट एंड ट्रांसफर मोड में तैयार करवाएगा। मेयर ने बताया कि अभी निगम की बिल्डिंग में 70 कमरे हैं तब 200 के करीब कमरे बनाए जाएंगे। इसके अलावा हाईटेक मीटिंग हाल भी बनाया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.