Move to Jagran APP

Drug Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में नशा तस्करी करते छह गिरफ्तार, एक फरार

Drug Smuggling In Ludhiana शहर में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। तस्करी करने वालों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के तहत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए छह तस्करों को गिरफ्तार किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 02:32 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 02:32 PM (IST)
Drug Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में नशा तस्करी करते छह गिरफ्तार, एक फरार
नशीली दवाओं के साथ पकड़े आरोपित की जानकारी देती पुलिस। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Drug Smuggling In Ludhiana: नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के तहत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए छह तस्करों को गिरफ्तार किया। जबकि एक तस्कर फरार होने में सफल हो गया । उनके कब्जे से हेरोइन, गांजा, चुरा पोस्त और नशीली दवाएं बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

थाना टिब्बा पुलिस ने कूड़ा डंप के निकट संधू कॉलोनी में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 2 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ कुलविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान न्यू सुभाष नगर की गली नंबर 4 निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई। थाना कुंमकला पुलिस ने गांव राईया में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 250 ग्राम गांजा के साथ ग्रिफ्तार किया। एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि उसकी पहचान उसी गांव में रहने वाले प्रेम कुमार के रूप में हुई। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने मोहल्ला पीरु बंदा में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को पांच ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ जनक राज ने बताया कि उसकी पहचान उसी मोहल्ले में रहने वाले अशोक कुमार के रूप में हुई  थाना  डेहलों पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव आलमगीर के पास खड़े ट्रक में से 40 किलो चूरा पोस्त बरामद किया। पुलिस की रेड देख ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। एसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव आलमगीर निवासी वरुण शारदा के रूप में हुई। वह दूसरे राज्यों से नशीले पदार्थ लाकर यहां बेचा करता था। थाना सदर पुलिस ने थांधरा रोड इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 540 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ सुरजीत कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान सतजोत नगर की खन्ना कॉलोनी निवासी दिशांत कुमार के रूप में भी। थाना डाबा पुलिस ने मोहल्ला गोविंदसर में की गई नाकाबंदी के दौरान 2 मोटरसाइकिल सवारों को 12 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई नवीन कुमार ने बताया कि उनकी पहचान शिमलापुरी के सूरज नगर निवासी मनप्रीत सिंह और धर्मेंद्र सिंह के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.