Move to Jagran APP

Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में रोड पर खड़ा था बिना रिफ्लेक्टर ट्रक, टकराने से स्कूटर सवार की मौत

Road Accident In Ludhiana शहर में सड़क हादसाें की रफ्तार बढ़ गई है। साहनेवाल स्थित दिल्ली नेशनल हाईवे के सर्विस रोड पर रात के अंधेरे में बिना रिफ्लेक्टर ट्रक खड़े ट्रक के टकराने से स्कूटर सवार की माैत हाे गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 04:05 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 04:05 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में रोड पर खड़ा था बिना रिफ्लेक्टर ट्रक, टकराने से स्कूटर सवार की मौत
ट्रक के टकराने से स्कूटर सवार की माैत हाे गई। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। साहनेवाल स्थित दिल्ली नेशनल हाईवे के सर्विस रोड पर रात के अंधेरे में बिना रिफ्लेक्टर ट्रक खड़े ट्रक से टकराने के बाद स्कूटर सवार की माैत हाे गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना साहनेवाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

मामले में ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। एएसआई हरपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर के गांव माधोपुरी छतौना निवासी रणजीत पाल के रूप में हुई। पुलिस ने साहनेवाल के माडल टाउन निवासी कमल कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

 यह भी पढ़ें-लुधियाना में बुटीक से खरीदारी के बहाने दुकान से नाै सूट चुरा ले गई महिला गैंग, कार पर हुई फरार

अपने बयान में उसने बताया उसका साहनेवाल सर्विस रोड पर वाहेगुरु वैष्णो ढाबा है। मरने वाला 26 वर्षीय रणजीत राम उसके पास नौकरी करता है। वह मूल रूप से बिहार के जिला मधुबनी के गांव पदमा धांता का रहने वाला है। 25 फरवरी की रात दुकान से छुट्टी करने के बाद दोनों अपने अपने स्कूटर पर जा रहे थे। साहनेवाल चौक पार पीर बाबा की मजार के सामने उक्त ट्रक खड़ा था, जिससे टकराने से रणजीत की मौत हो गई।

 यह भी पढ़ें-पटियाला में दो माह से वेतन न मिलने से परेशान पंजाबी यूनिवर्सिटी के मुलाजिम ने पिया तेजाब, मौत

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.