लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Coronavirus Update : लुधियाना के स्कूलों में कोरोना संक्रमण की चेन बढ़ती जा रही है। हर रोज स्कूलों में शिक्षक और छात्र कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। वीरवार को भी जिले के नौ स्कूलों व कालेजों में सात शिक्षक और आठ छात्र कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। जवाहर नगर स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (ब्वायज) के तीन शिक्षक कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

सेहत विभाग ने 23 फरवरी को स्कूल के सभी शिक्षकों के सैंपल लिए थे। वीरवार को आई रिपोर्ट में दो शिक्षक संक्रमित निकले हैं। दोनों शिक्षकों में कोरोना के लक्षण नहीं थे। वे वीरवार सुबह भी स्कूल आए थे। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। अब स्कूल के सभी छात्रों के भी सैंपल लिए जाएंगे।

जीडीएस कान्वेंट स्कूल का एक शिक्षक, गुरमा सरकारी स्कूल का एक शिक्षक, सरकारी स्कूल इंजन शेड का एक शिक्षक गुरु गोबिंद सिंह खालसा स्कूल बहादरगढ़ के एक शिक्षक की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है। इसके अलावा सरकारी स्कूल माछीवाड़ा और हंबड़ा का भी एक-एक छात्र कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ है। डीएमसी कालेज का एक छात्र और रिमट कालेज का भी एक छात्र कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। वहीं,समराला के किंडर गार्डन स्‍कूल के दो,स्प्रिंग डे स्‍कूल का एक और सरकारी स्‍कूल शेरपुर वेड का भी एक छात्र संक्रमित पाया गया है। गाैरतलब है कि पंजाब के लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा केस सामने आने से जिला प्रशासन और सेहत विभाग में हड़कंप है।

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021