Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना में डाक्टर, दो पुलिस मुलाजिम और स्टाफ नर्स सहित 95 कोरोना पाजिटिव

Ludhiana Coronavirus Update लुधियाना जिले मे कोरोना धीरे धीरे फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है। बुधवार को कोरोना के 95 नए केस सामने आए हैं। इनमें 79 केस लुधियाना जिले से हैं जबकि 16 केस दूसरे जिलों से संबंधित हैं।

By Rohit KumarEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 06:31 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 06:31 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना में डाक्टर, दो पुलिस मुलाजिम और स्टाफ नर्स सहित 95 कोरोना पाजिटिव
लुधियाना जिले मे कोरोना धीरे-धीरे फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है। (फाइल फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना जिले में बुधवार को कोरोना के 95 नए केस सामने आए हैं। इनमें 79 केस लुधियाना जिले से हैं जबकि 16 केस दूसरे जिलों से संबंधित हैं। पाजिटिव आने वालों में डीएमसी अस्पताल की स्टाफ नर्स, दो पुलिस मुलाजिम और मुल्लांपुर डिस्पेंसरी का डाक्टर भी शामिल है। जिले में अब कोरोना के सक्रिय केसों का आंकड़ा 500 के करीब पहुंच गया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें -   Punjab Coronavirus Update: मोगा के सरकारी स्कूल की दो कुक मिली संक्रमित, बच्चों को सप्लाई करती थीं मिड-डे मील

जिले में कोरोना का आंकड़ा

कुल केस : 26,861

कुल स्वस्थ : 25,340

कुल मौत : 1023

सक्रिय केस : 495

कोरोना का बढ़ता ग्राफ :

19 फरवरी :        83

20 फरवरी :        68

21 फरवरी :        55

22 फरवरी :        47

23 फरवरी :       104

24 फरवरी :        95

यह भी पढ़ें -  जालंधर में बिना खेल मैदान के स्कूलों में बनेंगे इंडोर स्टेडियम, विद्यार्थियों को खेलों के साथ जोड़ने के लिए उठाया कदम

2011 वर्कर्स को लगाई वैक्सीन :

जिले में बुधवार को कुल 2011 कर्मियों को वैक्सीन लगाई गई। इनमें 1285 हेल्थ केयर वर्कर्स ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई जबकि 505 फ्रंटलाइन वर्कर्स ने पहली डोज लगवाई। 221 हेल्थ केयर वर्कर्स ने भी वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है।

मल्टीपर्पज स्कूल में आज से शुरू होगी सैंपलिंग :

मल्टीपपर्ज स्कूल में वीरवार को शिक्षकों और छात्रों के सैंपल लिए जाएंगे। प्रिंसिपल नवदीप कौर का कहना है कि ग्यारहवीं कक्षा के छात्र का अभिभावकों ने खुद टेस्ट करवाया था। उसके गले में दर्द था। स्कूल को दो दिन के लिए बंद किया गया। गौर हो कि जिले में कोरोना का कहर धीरे धीरे बढ़ने लगा है। लुधियाना के सरकार व प्राइमरी स्कूलों में लगातार संक्रमित केस सामने आ रहे है, जिस कारण सेहत व शिक्षा विभाग सकते में आ गया है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.