खन्ना, जेएनएन। नगर कौंसिल चुनाव की घोषणा के बाद से आम आदमी पार्टी में बिखराव साफ दिखाई देने लगा है। रविवार की रात को आप को एक और झटका लगा है। पार्टी के यूथ विंग के पूर्व शहरी प्रधान सोनू जौहर ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। सोनू का स्वागत खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली और नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता ने किया। इस दौरान सोनू ने कई समर्थक भी मौजूद थे।

 

गौरतलब है कि कौंसिल चुनाव की घोषणा के बाद से सोनू ऐसे तीसरे नेता हैं जिन्होंने आप को छोड़ा है। इससे पहले दो सर्कल इंचार्ज एडवोकेट रवि और लखवीर सिंह लक्की पार्टी को छोड़ चुके हैं। रवि ने कांग्रेस और लक्की ने शिरोमणि अकाली दल का दामन थाम लिया था। इस अवसर पर हरिंदर सिंह कनेच, अमरीश कालिया, जिम्मी मल्होत्रा, डबलू चंद्रा माैजूद थे।

वार्ड 10 से दावेदार थे सोनू

युवा आप नेता सोनू जौहर ललहेड़ी रोड स्थित वार्ड 10 से टिकट के दावेदार थे। लेकिन, आप ने पूर्ण चंद को टिकट देकर सोनू को नाराज कर लिया। इससे खफा सोनू ने पार्टी से बगावत कर दी और कई गंभीर आरोप भी लगाए। इसी वार्ड से खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता कांग्रेस उम्मीदवार हो सकते हैं। सोनू के कांग्रेस में आने से मेहता को लाभ होने की उम्मीद है।

आप के लिए पेचीदा हुआ अन्य टिकटों का बंटवारा

आप ने टिकट बंटवारे में अन्य पार्टियों को अबतक काफी पीछे छोड़ दिया था। पार्टी ने सबसे पहले खन्ना के 33 में से 16 वार्डों के उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया था। लेकिन ये तेजी ही अब जी का जंजाल बन गई है। टिकटें नहीं मिलने से खफा नेता आप को छोड़ रहे हैं। अब बाकी 17 टिकटों का ऐलान करना आप के लिए पेचीदा हो गया है।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप