Move to Jagran APP

Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला व युवक की मौत

Road Accident In Ludhiana धुंध के माैसम में शहर में हादसे बढ़ रहे हैं। शनिवार काे ट्रांसपोर्ट नगर टी प्वाइंट पुल के ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला व युवक को रौंद दिया जिसमें दोनों की माैके लपर ही मौत हो गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 03:17 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 03:17 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: लुधियाना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला व युवक की मौत
शहर के ट्रांसपोर्ट नगर टी प्वाइंट पुल के ऊपर हादसा। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के ट्रांसपोर्ट नगर टी प्वाइंट पुल के ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला व युवक को रौंद दिया, जिसमें दोनों की माैके लपर ही मौत हो गई। दाेनाें रिश्ते में जीजा-साली लगते थे। राहगीरों ने घटना की जानकारी थाना मोती नगर की पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

मृतकों के नाम इमराना खातून 40 साल व मोहम्मद राशिद उम्र 45 साल है। यह मामला पुलिस ने कृष्णा कॉलोनी निवासी गईजुर अहमद के बयानों पर दर्ज किया है। उसने पुलिस को बताया कि मोहम्मद राशिद उसका साढू है। वह शुक्रवार को उसकी पत्नी इमराना खातून को बाइक पर सहारनपुर से लुधियाना छोड़ने आ रहा था।

यह भी पढ़ें-Road Accident in Ludhiana: लुधियाना में सेखेवाल गेट के पास पैदल जा रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचला

जब वह ट्रांसपोर्ट नगर के ऊपर से गुजर रहे पुल पर थे तो वहां उन्हें एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आराेपित काे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

गाैरतलब है कि दाे दिन पहले भी जगराओं में हुए एक भीषण सड़क हादसे में दाे युवकाें की माैत हाे गई थी। वीरवार सुबह 9:00 बजे के करीब रायकोट रोड पर गांव में रूमी में पुली के नजदीक यह हादसा हुआ। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.