लुधियाना, जेएनएन। Solo Painting Exhibition : देश भर के 250 कलाकारों की पेंटिंग्स में यदि आपको भी अपनी पेंटिंग की कला दिखाने का मौका मिल जाए तो सोने पर सुहागा वाली बात है। जी हां शहर की ऐसी ही एक कलाकार अनु पुरी है जिनकी पेंटिंग का 250 कलाकारों में चयन हुआ है। अनु की पेंटिंग का हर काेई दीवाना है। देश के प्रसिद्ध बिंदास आर्टिस्ट ग्रुप (बैग) की तरफ से वर्चुअल प्रदर्शनी का आयोजन एक जनवरी से किया जा रहा है जिसमें 31 जनवरी तक अनु की पेंटिंग भी प्रदर्शित होगी।

बैंकाक से ली थी फूलों की तस्वीर

अनु ने पेंटिंग में लाटस फ्लावर्स बनाए हैं। अपनी पेंटिंग के बारे अनु पुरी ने कहा कि कुछ समय पहले वह बैंकाक गई थी, जहां उन्होंने अच्छे लगने वाले फूलों की तस्वीर ली थी और अपनी पेंटिंग में उसे अब उतारा है। बता दें कि बैग की ओर से आयोजित वर्चुअल प्रदर्शनी के लिए दो हजार कलाकार आए थे, जिसमें ढ़ाई सा का चयन किया गया और लुधियाना की अनु की पेंटिंग भी उसमें चयनित की गई।

दुबई में भी लगा चुकी है पेंटिंग्स की प्रदर्शनी

30 साल से अधिक और 12 सालों से प्रोफेशनली तौर पर पेंटिंग करने वाली अनु पुरी ने कहा कि वह दिल्ली, मुंबई, दुबई इत्यादि में भी अपनी पेंटिंग्स की प्रदर्शनी लगा चुकी है। उनकी ज्यादातर पेंटिंग्स प्रकृति पर आधारित होती है। अपनी पेंटिंग्स में वह आयल, वाटर और एक्रेलिक का इस्तेमाल करती है। सोलह जनवरी को वह सोलो प्रदर्शनी लगाने जा रही है जिसमें तीस से अधिक पेंटिंग्स प्रदर्शित की जाएगी। उन्होंने कहा कि एक दिन तक चलने वाली इस प्रदर्शनी में पेंटिंग्स सेल के लिए भी रहेगी।


 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप