लुधियाना, जेएनएन। Lohri celebration In Lodhi Club : पकपक दीपक के खुशनुमा अंदाज में कई हंसगुल्लों पर हंसी से चहकते क्लब सदस्यों के चेहरे, क्लब ग्राउंड में आईबो वो काटा का शोर और डीजे की धुनों पर विभिन्न परफार्मेंस के दौर में डांस करते क्लब सदस्य। जी हां यह नजारा था बुधवार को शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में आयोजित लोहड़ी सेलीब्रेशन का। जिसमें क्लब सदस्यों ने दिनभर जमकर मस्ती की और विभिन्न एक्टीविटी का हिस्सा बनकर लोहड़ी सेलीब्रेशन का लुत्फ उठाया।

इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा मुख्य रुप से शामिल हुए। दोपहर 12 बजे आरंभ हुए इस कार्यक्रम में सदस्यों को बिना किसी शुल्क के पतंगे, डोर, मुंग्फली और गचक दी गई। पकपक दीपक के लाइव चुटकलों को हर किसी ने खूब सराहा।

इस दौरान कियाश बैंड की ओर से क्लब सदस्यों की डिमांड पर विभिन्न गाने प्ले किए। जबकि डीजे पर लगे पंजाबी गानों पर क्लब सदस्यों ने खूब भंगड़ा डाला। आकर्षण के लिए सारे क्लब को पतंगो और पंजाबी थीम से सजाया गया।

बैडमिंटन के विजेता खिलाड़ियों को भी पुरस्कार

रिति रिवाजों के मुताबिक आग भी जलाई गई और इसमें पूजा-अर्चना भी की गई। समारोह के दौरान बैडमिंटन के विजेता खिलाड़ियों को भी पुरस्कार दिए गए। इस अवसर पर क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन, वाइस प्रेसीडेंट डॉ.गौरव सचदेवा, कल्चरल सचिव डा.मोहनजीत कौर, स्पोर्टस सचिव अविनाश जिंदल, ज्वाइंट सचिव वरुण कपूर, फाइनांस सचिव रोहित गुप्ता, बार सचिव सचिन गोयल, मेस सचिव रिशमजीत सिंह गाबा, एग्जीक्यूटिव सदस्य निशित सिंघानिया व महिला एग्जीक्यूटिव सदस्य निति गुप्ता आदि मौजूद थे।

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप