Move to Jagran APP

Coronavirus Night Curfew : लुधियाना में कर्फ्यू में भी 24 घंटे चलेगी इंडस्ट्री, आइकार्ड पर कामगाराें काे मिलेगी अनुमति

Coronavirus Night Curfew डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने फेसबुक लाइव के जरिये कोरोना की दूसरी लहर के प्रति चेताते हुए कहा कि माहिरों की रिपोर्ट के मुताबिक यह पहले से भी अधिक खतरनाक हो सकता है। क्योंकि अभी कोई वैक्सीन उपलब्ध नहीं है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 10:18 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 10:18 AM (IST)
Coronavirus Night Curfew : लुधियाना में कर्फ्यू में भी 24 घंटे चलेगी इंडस्ट्री, आइकार्ड पर कामगाराें काे मिलेगी अनुमति
शहर में काेराेना के मामले बढ़ने के साथ ही प्रशासन ने सख्ती बढ़ी दी है।

लुधियाना, जेएनएन। Coronavirus Night Curfew : शहर में काेराेना के मामले बढ़ने के साथ ही प्रशासन ने सख्ती बढ़ी दी है। जिला प्रशासन ने पंजाब सरकार के आदेशाें के बाद यह कदम उठाया है। इसके तहत अब जिले में एक दिसंबर से रात 10 से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू को सख्ती से लागू किया जाएगा। सभी रेस्टोरेंट व होटल रात 9:30 बजे बंद हो जाएंगे। लेकिन इंडस्ट्री को 24 घंटे चलाने की अनुमति रहेगी। इसमें काम करने वाले आइकार्ड पर कभी भी आ जा पाएंगे।

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने फेसबुक लाइव के जरिये कोरोना की दूसरी लहर के प्रति चेताते हुए कहा कि माहिरों की रिपोर्ट के मुताबिक यह पहले से भी अधिक खतरनाक हो सकता है। क्योंकि अभी कोई वैक्सीन उपलब्ध नहीं है। उन्होंने लोगों से अपील की कि एहतियात का पालन करके खुद बचें व दूसरों का भी बचाव करें।

काेराेना से दो मरीजाें ने दम तोड़ा, 104 संक्रमित

 जिले में कोरोना फिर से गंभीर रूप लेता जा रहा है। रोजाना 100 से अधिक मरीज आने लगे हैं। बुधवार को भी सेहत विभाग ने 104 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है, जबकि दो मरीजों ने दम तोड़ दिया। कोरोना से दम तोड़ने वालों में सतजोत नगर धांधरा रोड निवासी 72 वर्षीय व लाल कोठी माडल टाउन निवासी 46 वर्षीय पुरुष शामिल हैं। जिले में अब एक्टिव केस 856 हैं। सेहत विभाग के मुताबिक अब तक महानगर में 22346 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके है। इनमें से 20599 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 888 मरीजों की मौत हो चुकी है। सेहत विभाग की ओर से बुधवार को 3544 सैंपल जांच को लिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.