Move to Jagran APP

लुधियाना के जमालपुर के पांच पार्कों में हुई ओपन जिम की शुरुआत, विधायक तलवाड़ और पार्षद तलवाड़ ने किया उद्घाटन

Ludhiana City Park development पार्कों के उद्घाटन के मौके पर विधायक संजय तलवाड़ ने बताया कि क्षेत्र के लोगों की अच्छी सेहत के लिए एचई एचएम एलआईजी और अर्बन एस्टेट-1 के पांच पार्कों में ओपन जिम लगाए गए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 12:22 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 12:22 PM (IST)
लुधियाना के जमालपुर के पांच पार्कों में हुई ओपन जिम की शुरुआत, विधायक तलवाड़ और पार्षद तलवाड़ ने किया उद्घाटन
वार्ड 23 के जमालपुर की अलग-अलग कालोनियों में बने पांच पार्कों में ओपन जिम की शुरुआत हुई है।

लुधियाना, जेएनएन। जमालपुर खेड़ी में पार्कों के नवीनीकरण की शुरुआत हो गई है। यहां पार्कों की हालत खस्त होने के कारण क्षेत्र निवासी चिंतित थे। पिछले कई दिनों से शिकायत के साथ वे एरिया पार्षद और विधायक के चक्कर काट रहे थे। लोगों की मांग और पार्कों की खराब हालत देखेते हुए विधायक संजय तलवाड़ ने वीरवार को 5 पार्कों के नवीनीकरण की रिबन काटकर शुरुआत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इन पांचों पार्कों का नवीनीकरण जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इसके लिए वह योजना के तहत कार्य करवा रहे हैं।

loksabha election banner

वार्ड 23 के जमालपुर की अलग-अलग कालोनियों में बने पांच पार्कों में विधायक संजय  तलवाड़, पार्षद संदीप कुमारी और पार्षद पति गौरव भट्टी ने रिबन काटकर ओपन जिम का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक संजय तलवाड़ ने बताया कि क्षेत्र के लोगों की अच्छी सेहत के लिए एचई, एचएम, एलआईजी और अर्बन एस्टेट-1 के पांच पार्कों में ओपन जिम लगाए गए हैं। ये जिम प्रत्येक आयु वर्ग के लोगों को ध्यान में रख कर लगाए गए हैं। आगे भी क्षेत्र में विकास के कार्य जारी रहेंगे।

इस मोके पर धर्मवीर गोयल, निर्मल सिंह, डीसी शर्मा, दीप गिल, नितिका सिंगला, रमेश शर्मा, पप्पी अरोड़ा, संदीप चोपड़ा, इंद्रजीत डोगरा, जतिंदर पाल कपूर, तेजिंदर सिंह, प्रीतम बंसल, विपन, भोली जी, कृष्ण जी, बलबीर सैनी, बलवंत नेगी, सोनू गिल, निजामुद्दीन, राजू, प्रभास, जतिंदर, निरंजन, वीरू, सौरभ उपस्थित रहे।         

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.