लुधियाना, जेएनएन। जमालपुर खेड़ी में पार्कों के नवीनीकरण की शुरुआत हो गई है। यहां पार्कों की हालत खस्त होने के कारण क्षेत्र निवासी चिंतित थे। पिछले कई दिनों से शिकायत के साथ वे एरिया पार्षद और विधायक के चक्कर काट रहे थे। लोगों की मांग और पार्कों की खराब हालत देखेते हुए विधायक संजय तलवाड़ ने वीरवार को 5 पार्कों के नवीनीकरण की रिबन काटकर शुरुआत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इन पांचों पार्कों का नवीनीकरण जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इसके लिए वह योजना के तहत कार्य करवा रहे हैं।

वार्ड 23 के जमालपुर की अलग-अलग कालोनियों में बने पांच पार्कों में विधायक संजय  तलवाड़, पार्षद संदीप कुमारी और पार्षद पति गौरव भट्टी ने रिबन काटकर ओपन जिम का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक संजय तलवाड़ ने बताया कि क्षेत्र के लोगों की अच्छी सेहत के लिए एचई, एचएम, एलआईजी और अर्बन एस्टेट-1 के पांच पार्कों में ओपन जिम लगाए गए हैं। ये जिम प्रत्येक आयु वर्ग के लोगों को ध्यान में रख कर लगाए गए हैं। आगे भी क्षेत्र में विकास के कार्य जारी रहेंगे।

इस मोके पर धर्मवीर गोयल, निर्मल सिंह, डीसी शर्मा, दीप गिल, नितिका सिंगला, रमेश शर्मा, पप्पी अरोड़ा, संदीप चोपड़ा, इंद्रजीत डोगरा, जतिंदर पाल कपूर, तेजिंदर सिंह, प्रीतम बंसल, विपन, भोली जी, कृष्ण जी, बलबीर सैनी, बलवंत नेगी, सोनू गिल, निजामुद्दीन, राजू, प्रभास, जतिंदर, निरंजन, वीरू, सौरभ उपस्थित रहे।         

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

                    

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!