लुधियाना, जेएनएन। लाडोवाल के गांव चाहडां इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश दिनदहाड़े एक दंपती को लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने धारदार हथियार दिखाकर उनका मोबाइल और पर्स लूट लिया। थाना लाडोवाल पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआई उमेश कुमार ने बताया कि यह केस गांव जैनपुर के रहने वाले जगतार सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया कि 29 सितंबर को वह अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर के फगवाड़ा से आ रहे थे। शाम 4:15 बजे वह लोग गांव चाहडां के चौक से 1 किलोमीटर आगे पहुंचे ही थे कि उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आए। वे बजाज सिडी 100 मोटरसाइकिल पर सवार थे। आते ही दोनों ने उन्हें घेर लिया और धारदार हथियार दिखा कर के उन्हें धमकाया। आरोपित उसका वीवो v9 मोबाइल और पर्स लूटकर फरार हो गए। पर्स में 600 रुपये की नकदी, एक एटीएम कार्ड, एक क्रेडिट कार्ड, आईडी कार्ड ओर ड्राइविंग लाइसेंस था।

एएसआई उमेश कुमार ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। पुलिस जल्द लुटेरों का सुराग लगाकर उन्हेें गिरफ्तार करेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!