Move to Jagran APP

दोराहा से गुजरती सरहिंद नहर में हरियाणा के व्यक्ति ने कूदकर की आत्महत्या Ludhiana News

दोराहा के साथ गुजरती सरहिंद नहर में रामपुर रोड के पास बने रेलवे फाटक पर करीब 60 वर्ष उम्र के एक व्यक्ति ने नहर में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर । पुलिस ने गोताखोरों की मदद से व्यक्ति की लाश को बाहर निकाला।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 01:31 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 01:31 PM (IST)
दोराहा से गुजरती सरहिंद नहर में हरियाणा के व्यक्ति ने कूदकर की आत्महत्या Ludhiana News
सरहिंद नहर में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। (जेएनएन)

दोराहा, (लुधियाना) जेएनएन। दोराहा के साथ गुजरती सरहिंद नहर में रामपुर रोड के पास बने रेलवे फाटक पर करीब 60 वर्ष उम्र के एक व्यक्ति ने नहर में

loksabha election banner

 

। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से व्यक्ति की लाश को बाहर निकाला।

इस संबंध में जानकारी देते हुए दोराहा थाना के एसएचओ नछत्तर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली के रामपुर रोड पर बने रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति ने नहर में छलांग लगा दी है। इसके बाद पुलिस ने लोगों के बताए स्थान पर गोताखोरों की मदद से उसे खोजना शुरू किया। कुछ देर बाद ही उक्त व्यक्ति मिल गया। गोताखोरों ने उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था।

पुलिस ने मृतक की तलाशी ली तो उसके पास से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान हुई। इसमें मृतक सुरजीत सिंह (पुत्र इंदर सिंह) मकान नंबर 388, वार्ड नंबर 13, काठ मंडी, फतेहाबाद, हरियाणा का निवासी पाया गया। पुलिस ने फिलहाल लाश को 72 घंटों के लिए मोर्चरी में रखा है। साथ ही मृतक के परिजनों को तलाश कर सूचना भेजने का प्रयास किया जा रहा है। अात्महत्या का कारणाें का अभी पता नहीं चल पाया है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.