लुधियाना, जेएनएन।  Ludhiana city weather forecast : शहर में पिछले एक सप्ताह से उमस भरी गर्मी के बाद रविवार सुबह लुधियाना व जालंधर सहित कई जिलों में तेज बारिश हुई। रविवार को मौसम के अलग-अलग रूप देखने को मिले। शहर के एक हिस्से में जहां झमाझम बारिश हुई, वहीं दूसरे हिस्से में तेज धूप रही।

शहर के हैबोवाल इलाके, चंडीगढ़ रोड  सहित आसपास के इलाके में दोपहर साढ़े बारह बजे से लेकर दो बजे तक काफी बारिश हुई जबकि सराभा नगर, गुरदेव नगर, पखोवाल रोड, बीआरएस नगर की तरफ बारिश की एक बूंद तक नही गिरी। इन इलाकों में तेज धूप रही। वहीं दिल्ली रोड पर भी काफी बारिश हुई। बारिश के बाद फिर से तेज धूप निकल आई। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की माने तो शहर मे सोमावर को भी बारिश और बादल छाए रहने का पूर्वानुमान है।

बारिश से अधिकतम तापमान में गिरावट अाई है और मौसम का मिजाज बदल गया है। शहर में शनिवार को मौसम पल-पल बदलता रहा। सुबह की शुरुआत घने बादलों के साथ हुई। मौसम विभाग ने रविवार को बारिश होने की संभावना जताई थी। सुबह-सुबह ही बादलों ने शहर में डेरा जमा लिया था। दाेपहर काे हुई तेज बारिश ने लाेगाें काे उमस से राहत प्रदान की।

गाैरतलब है कि दोपहर बाद अचानक धूप निकलने से फिर से उमस बढ़ गई थी। इस माैसम में लाेग घराें से कम ही निकल रहे थे। बाजाराें में भी सन्नाटा पसरा हुअा है। हालांकि तेज बारिश के चलते लाेगाें काे जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!