लुधियाना, जेएनएन। टिक-टॉक स्टार नूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। छोटी जेही कुड़ी ने करीब चार मिलियन फॉलोअर्स अपने साथ जोड़ लिए थे। टिक-टॉक पर प्रतिबंध लग चुका है, तो नूर अब इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब पर दिखेगी। पांच वर्षीय नूर ने इंस्टाग्राम पेज बना लिया है और Youtube, instagram पर अब तक दस के करीब वीडियो भी अपलोड कर दिए हैं।

वीरवार को नूर शहर के घंटाघर स्थित पारस डिजाइनर स्टूडियो में पिता सतनाम सिंह, बड़ी बहन जश्नप्रीत और videos में डॉक्टर का किरदार निभाने वाले टीम मेंबर केवल के साथ पहुंची। इस दौरान सभी की फरमाइश पर नूर ने 'दो तारां पित्तल दीयां, दो तारां पित्तल दीयां', 'जदो तुसी पढ़ांदे हां, साडे मुंहों गालां निकलदियां' की प्रस्तुति दी। इसके बाद गुस्से भरे अंदाज में आंखें निकाल कर भी दिखाई।

अभी पढ़ने-लिखने की है उम्र

पिता सतनाम सिंह ने कहा कि अभी नूर बहुत छोटी है। यह उम्र उसके पढ़ने-लिखने की है, तो परिवार का पूरा ध्यान नूर को पढ़ाने की तरफ ही है। हालांकि, अभी किसी फिल्म या धारावाहिक के लिए नूर को ऑफर भी नहीं आया है। बहुत कम लोग है जो यह जानते हैं कि नूर का असल नाम खुशप्रीत कौर है।

यहां तक कि गांव के आस-पास के लोग, उसके दोस्त भी खुशप्रीत को नूर कहकर ही बुलाने लगे हैं। टीम मेंबर सतनाम ने कहा कि नूर को देख गांव के दूसरे बच्चे भी वीडियो बनाने के लिए उत्सुक रहते हैं। पांच साल की नूर बचपन से ही अपने चुलबुले और शरारती अंदाज से परिवार का मनोरंजन करती आई है।

नूर के नाम पर बन रहे थे फेक अकाउंट

टीम मेंबर सतनाम ने कहा कि टिक-टॉक पर नूर के चार अकाउंट थे और चारों ही अकाउंट के साथ करीब चार मिलियन फॉलोअर्स जुड़ चुके थे। नूर के नाम पर कई फेक अकाउंट भी बन चुके थे। अब टिक-टॉक बंद हो गया है। अब यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर ही नूर की वीडियो अपलोड होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!