Move to Jagran APP

पूर्व एसएचओ अमनप्रीत गिल ने पैसे लेकर छोड़े थे तीन तस्कर, पुलिस ने एेसे किया गिरफ्तार

पूर्व एसएचओ अमनप्रीत सिंह गिल द्वारा रिश्वत लेकर छोड़े गए तीन नशा तस्करों को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Edited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 09:26 AM (IST)
पूर्व एसएचओ अमनप्रीत गिल ने पैसे लेकर छोड़े थे तीन तस्कर, पुलिस ने एेसे किया गिरफ्तार
पूर्व एसएचओ अमनप्रीत गिल ने पैसे लेकर छोड़े थे तीन तस्कर, पुलिस ने एेसे किया गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। पूर्व एसएचओ अमनप्रीत सिंह गिल द्वारा रिश्वत लेकर छोड़े गए तीन नशा तस्करों को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान गांव जस्सोवाल निवासी सतवीर सिंह, गगनप्रीत उर्फ गगना और गांव दाखा निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ पीता के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 12 ग्राम हेरोइन भी बरामद की है। एसटीएफ की टीम ने तीनों आरोपितों को मंगलवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। एसटीएफ ने बताया कि पूर्व एसएचओ अमनदीप सिंह गिल ने तीनों आरोपितों को पैसे लेकर छोड़ दिया था। मगर, जब अमनदीप गिल के खिलाफ मामला दर्ज हुआ तो तीनों आरोपित फरार हो गए।

एसटीएफ टीम ने तीनों आरोपितों को चौक खेड़ झमेड़ी के नजदीक से गिरफ्तार किया है। आरोपित सतवीर सिंह ने बताया कि उस पर हत्या का मामला दर्ज है और दो माह पहले ही जमानत पर छूट कर आया था। इसी प्रकार गगनप्रीत सिंह ने बताया कि वह खेती करता है और उस पर लूटपाट व झगड़े के मामले दर्ज हैं।

आरोपित हरप्रीत के खिलाफ दुष्कर्म व चोरी के मामले दर्ज हैं। आरोपितों ने बताया कि वे मिलकर हेरोइन की तस्करी करते थे। इसी दौरान थाना डिवीजन नंबर-2 में तैनात एसएचओ अमनदीप ¨सह गिल ने उन्हें काबू कर लिया। मगर, पैसे लेने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। दिल्ली में नाइजीरियन से लेकर लाई हेरोइन सतवीर ¨सह के घर पड़ी थी। जहां से पुलिस ने हेरोइन जब्त कर ली।

गिल समेत सभी आरोपितों से किए सवाल

एसटीएफ ने पूर्व एसएचओ अमनदीप सिंह गिल और सभी गिरफ्तार आरोपितों से रिमांड के दौरान कई सवाल किए। इस दौरान उन्होंने पहले सभी आरोपितों को अलग-अलग और उसके बाद आमने-सामने बिठा कर सवाल-जवाब किए।

गुरी को लेकर पुलिस ने की छापेमारी एसटीएफ की टीम आरोपित गुरी की तलाश में लगातार छापेमारी करने में जुटी हुई है। इस दौरान एसटीएफ की टीम ने मालेरकोटला व अन्य कई जगहों पर छापेमारी की। जिसमें पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ भी की। ताकि आरोपित गुरी के मामले में जानकारी मिल सके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.