Move to Jagran APP

जिंदी की हत्या के आरोपितों को तलाशने पहुंचे शादी वाले घर में, मची अफरा तफरी Ludhiana News

हर में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति इस कदर खराब है कि प्रेम नगर के शादी वाले घर में घुसे दो दर्जन युवकों ने वहां उत्पात मचा दिया।

By Edited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 05:30 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 10:47 AM (IST)
जिंदी की हत्या के आरोपितों को तलाशने पहुंचे शादी वाले घर में, मची अफरा तफरी Ludhiana News
जिंदी की हत्या के आरोपितों को तलाशने पहुंचे शादी वाले घर में, मची अफरा तफरी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति इस कदर खराब है कि प्रेम नगर के शादी वाले घर में घुसे दो दर्जन युवकों ने वहां उत्पात मचा दिया, जिससे घर आए रिश्तेदार सहम गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला सुलझाया और युवकों को वापस भेज दिया।

loksabha election banner

दरअसल यह युवक जवाहर नगर कैंप में हुई हरजिंदर सिंह जिंदी की हत्या के आरोपितों की सूचना मिलने पर वहां पहुंचे थे। बता दें कि बस स्टैंड के साथ स्टे प्रेम नगर की गली नंबर 1 में युवती की शादी पड़ोस में ही रहने वाले युवक के साथ मंगलवार को होनी है। दोनों ही घरों में शादी की रस्में चल रहीं थीं।

इस दौरान करीबन साढ़े नौ बजे दो दर्जन के करीब युवक शादी वाली युवती के घर घुस गए और वहां छानबीन करने लगे। उनके हाथों में तेजधार हथियार पकड़े हुए थे। जब उन्हें यहां कुछ नहीं मिला तो वह पड़ोस में ही शादी वाले युवक के घर पहुंचे, यहां पर डीजे पर युवक के रिश्तेदार और मित्र नाच रहे थे। जैसे ही भागकर आए युवकों ने वहां कमरों की तलाशी लेनी शुरू की तो वहां भी अफरा-तफरी मच गई।

करीबन बीस मिनट तक उनकी ओर से दोनों घरों में छानबीन की गई, जिसके तुरंत बाद मौके पर चौकी बस स्टैंड से प्रभारी एएसआइ गुरचरण सिंह मौके पर पहुंच गए और युवकों से बात की। पता चला कि वह युवक जिंदी के रिश्तेदार हैं। उसकी हत्या के मामले में वांछित नमित और दरपन की तलाश कर रहे थे।

क्या है मामला

 बता दें कि हरजिंदर सिंह जिंदी की हत्या 25 जनवरी को कर दी गई थी, जब वह डॉक्टर के निजी क्लीनिक में बैठा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में सुखविंदर सिंह मोनी और उसके एक साथी को हरिद्वार में काबू कर लिया था। बाद में पता चला था कि इस मामले में उनके साथ छह और आरोपित शामिल थे। अब जिंदी के रिश्तेदार मौत का बदला लेना चाहते हैं ओर पुलिस के हाथ लगने से पहले ही उन पर हमला करना चाहते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.