लुधियाना, जेएनएन। कूूमकलां के गांव कनेच में एक व्यक्ति ने जब पड़ोसी को खाना देेने से मना कर दिया तो आरोपित ने उसके 30 वर्षीय बेटे को छत से धक्का दे दिया। घायलावस्था में युवक को इलाज के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। थाना कूमकलां पुलिस ने पड़ोसी के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव कनेच निवासी उपिंदर कुमार सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गांव कनेच निवासी शिव शंकर गुप्ता की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। शिव शंकर ने बताया कि 15 फरवरी को वो अपने घर में खाना बना रहा था। उसी दौरान वहां पहुंचे आरोपित ने उससे खाना मांगना शुरू कर दिया। आरोपित पहले भी शिव शंकर को परेशान करता रहा है। जब उसे रोटी देने से इंकार कर दिया तो उसने शिव शंकर के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया।

गाली निकालने से रोका तो दे दिया धक्का

जब उसके 30 वर्षीय बेटे शिंटू ने उसे गाली निकालने से रोका तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। शाम 7 बजे उसने शिंटू को छत से धक्का देकर नीचे फेंक दिया अौर फरार हो गया। शिंटू को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर इलाज के दौरान मंगलवार शाम उसकी मौत हो गई। एएसआई अशोक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। आरोपित की तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!