लुधियाना, जेएनएन। टिब्बा रोड के मोहल्ला गुरमेल पार्क में चौक में रिक्शा चालक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि उक्त व्यक्ति की हत्या सिर पर पत्थर मारकर की गई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार हत्या की यह वारदात सोमवार देर को हुई है। इस घटना का पता सुबह लगभग पांच बजे के आसपास चला, जब किसी व्यक्ति ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। वारदात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई थी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुखदेव राज टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

मृतक की जेब से मिला आधार कार्ड।

इसके बाद एसीपी दविंदर चौधरी और एसपी अजिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम व फ‍िंगर एक्पर्ट ने माैके पर जाकर छानबीन की है। मृतक की पहचान जेब से आधार कार्ड के जरिये हुई है। मृतक का नाम मोहम्मद चुनचुन बताया जा रहा है। मृतक टिब्बा रोड के मोहल्ला गुरमेल पार्क के आसपास किराये के मकान में अपने बच्चों के साथ रहता था। मृतक की पत्नी गांव में रहती है। जानकरी मिली है कि मृतक शराब पीने का आदि था और रिक्शा चलाता था।

पुलिस का कहना है कि मृतक के सिर पर घाव मिले हैं। अंदेशा लगाया जा रहा है सिर पर पत्थर मारकर कर हत्या की गई है। पुलिस सभी पहुलओं को ध्यान में रखकर छानबीन करने में जुटी हुई है।मामले में संलिप्त आरोपितों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!