Move to Jagran APP

शहर मेें चोरों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े पांच मोटरसाइकिल और एक स्कूटी चोरी Ludhiana News

गगनदीप कालोनी निवासी शशी कुमार ने बताया कि वह ट्रांसपोर्ट नगर में गया था और अपना मोटरसाइकिल दोस्त के कार्यालय के बाहर खड़ा किया था जिसे किसी ने चोरी कर लिया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 03:52 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 03:52 PM (IST)
शहर मेें चोरों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े पांच मोटरसाइकिल और एक स्कूटी चोरी Ludhiana News
शहर मेें चोरों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े पांच मोटरसाइकिल और एक स्कूटी चोरी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के अलग-अलग जगहों से चार मोटरसाइकिल एक एक्टिवा चोरी हो गया। पुलिस ने वाहन मालिकों की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में जतिंदर निवासी नानक नगर ने बताया कि आकाश भंडारी निवासी जस्सियां रोड हैबोवाल ने बताया कि उसने अपना मोटरसाइकिल सपलेंडर मोटरसाइकिल जिला कोर्ट कांपेलक्स के पीछे खड़ा किया था, जब वापस लौटा तो देखा कि उसका मोटरसाइकिल वहां नहीं था। उसे पता चला है कि वहां से ही दो अन्य मोटरसाइकिल भी वहां से चोरी हुए हैं। पुलिस ने उसकी शिकायत पर तीनों मोटरसाइकिल की एक ही एफआईआर थाना डिवीजन नंबर पांच में आपराधिक मामला दर्ज किया है।

शशी मनी निवासी दसमेश नगर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया है कि उसने अपनी एक्टिवा माडल टाउन के कृष्णा मंदिर के बाहर खड़ी की थी। जब नतमस्तक होकर वापस आई तो पता चला कि उसकी एक्टिवा वहां नहीं थी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर थाना माडल टाउन में आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गगनदीप कालोनी निवासी शशी कुमार ने बताया कि वह ट्रांसपोर्ट नगर में गया था और अपना मोटरसाइकिल दोस्त के कार्यालय के बाहर खड़ा किया था,  जिसे किसी ने चोरी कर लिया है। पुलिस ने थाना मोती नगर में आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.