लुधियाना, जेएनएन। मेहरबान इलाके में सरकारी मिडिल स्कूल के टीचर ने एक छात्रा को थप्पड़ मार दिया और वह बेंच पर गिर गई। इससे उसके माथे पर चोट आई है। हैरत की बात यह है कि स्कूल प्रबंधन ने बच्ची का इलाज तक करवाना मुनासिब नहीं समझा और उसे घर भेज दिया। बच्ची का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवाया गया है।

महेश कुमार ने बताया कि वह मेहरबान में रहते हैं। उनकी 13 वर्षीय बेटी छठी कक्षा की छात्रा है। बेटी ने घर आकर बताया कि ढाई बजे के करीब उनके कमरे में चूहा आ जाने से उनकी बेटी सहित सभी बच्चे बेंच पर खड़े हो गए। तब तक उसके टीचर कलास में नहीं थे। जैसे ही वह आए तो वह पीछे होने के कारण टीचर ने उसे थप्पड़ मार दिया। वह इससे नीचे गिरी और उसका सिर बेंच पर जा लगा। इससे उसके माथे में चोट आई। वह दर्द से वहीं कराहती रही, मगर अध्यापक ने उसका इलाज भी नहीं करवाया।

छुट्टी होने के बाद वह घर पहुंची तो उसके सिर से खून निकल रहा था और गहरा घाव भी था। वह उसे अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने उसके माथे पर टांके लगाए हैं और उसके सिर पर पट्टी की है। महेश के अनुसार बेटी इससे काफी सहमी हुई है और कुछ बात भी नहीं कर रही है। वह इस संबंधी मंगलवार को थाने में शिकायत भी करेंगे।

पुलिस और डीईओ ने कहा, शिकायत आने पर करेंगे कार्रवाई

थाना मेहरबान से प्रभारी कुलवंत सिंह के अनुसार अभी उनके पास शिकायत नहीं आई है। अस्पताल से रुक्का आने पर ड्यूटी अधिकारी को मौके पर भेजा जाएगा और बनती कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ डीईओ सवर्णजीत कौर के अनुसार अभी उनके पास शिकायत नहीं आई है, वह अपने स्तर पर इस संबंधी स्कूल प्रिंसिपल से बात करेंगीं और कार्रवाई की जाएगी।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!