Move to Jagran APP

डीसी विवाद केसः जमानत याचिका रद होने पर बैंस की चुनौती, अपनी पुलिस से गिरफ्तार करवाएं कैप्टन Ludhiana News

बटाला कांड के बाद बैंस और गुरदासपुर के डीसी के बीच तकरार हो गई थी। जिसके बाद बैंस के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 03:35 PM (IST)
डीसी विवाद केसः जमानत याचिका रद होने पर बैंस की चुनौती, अपनी पुलिस से गिरफ्तार करवाएं कैप्टन Ludhiana News
डीसी विवाद केसः जमानत याचिका रद होने पर बैंस की चुनौती, अपनी पुलिस से गिरफ्तार करवाएं कैप्टन Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। सेशन कोर्ट में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की जमानत याचिका रद हो गई है और अब फिर से बैंस की गिरफ्तारी की अटकलें लगाई जा रही हैं। उधर, विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर करने की तैयारी कर दी। वहीं दूसरी तरफ बैंस ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को चुनौती दी है कि अगर वह उन्हें गिरफ्तार करवाना चाहते हैं तो अपनी पुलिस को भेजें। उन्होंने कहा कि कैप्टन यह भूल जाएं कि बैंस गिरफ्तारी से भागेगा। बैंस ने कहा कि लोगों की आवाज उठाने के लिए पहले भी जेल गए हैं और अब भी उन्हें जेल जाने से कोई डर नहीं है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि बटाला कांड के बाद बैंस और गुरदासपुर के डीसी के बीच तकरार हो गई थी। जिसके बाद बैंस के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। सोमवार को बैंस की जमानत याचिका रद होने के बाद मंगलवार को पूरे दिन चर्चा रही कि बटाला पुलिस बैंस की गिरफ्तारी के लिए आ रही है। जबकि बैंस सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते रहे। बैंस ने बताया कि बटाला कांड के पीडि़तों को न्याय दिलाने के लिए वह खुद और उनकी पार्टी के सदस्य गुरदासपुर डीसी दफ्तर के बाहर पक्का धरना लगाकर बैठेंगे और पीडि़तों को न्याय दिलाएंगे। बैंस ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह उन पर पर्चा दर्ज करवाकर उन्हें चुप करवाना चाहते थे, लेकिन उन्हें नहीं पता कि बैंस भ्रष्टाचार को लेकर किसी दबाव के आगे नहीं झुकते।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की मांग है कि बटाला कांड के पीड़ितों को 10-10 लाख रुपये और एक एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बेसहारा पशुओं की समस्या पूरे प्रदेश में गंभीर रूप धारण कर चुकी है और सरकार इस मामले में भी पूरी तरह से फेल है। उन्होंने बताया कि लिप कार्यकर्ता अब जिला मुख्यालयों पर धरने देगी। बैंस ने कहा कि उपचुनाव के लिए लिप पूरी तरह से तैयार है और जल्दी उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम फैसला ले लिया जाएगा और उम्मीदवार को मैदान में उतार दिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.