Move to Jagran APP

व्यापारी ने सट्टेबाज से बताया जान को खतरा, पुलिस सुरक्षा की लगाई गुहार Ludhiana News

व्यापारी ने बताया कि वह मॉडल टाउन स्थित अपने एक दोस्त के घर गया था। वहां वह सट्टेबाज अपने साथियों समेत पहुंच गया और तेजधार हथियारों से हमला कर उसे घायल कर दिया।

By Edited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 12:37 PM (IST)
व्यापारी ने सट्टेबाज से बताया जान को खतरा, पुलिस सुरक्षा की लगाई गुहार  Ludhiana News
व्यापारी ने सट्टेबाज से बताया जान को खतरा, पुलिस सुरक्षा की लगाई गुहार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के सेक्टर-32 निवासी लोहा स्क्रैप के कारोबारी ने बुक्की से जान को खतरा बताया है। उसकी ओर से पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि एक सट्टेबाज उसे जान से मरवा सकता है और उस पर हमला भी कर सकता है। चंडीगढ़ रोड सेक्टर-32 निवासी सुशील कुमार उर्फ हैप्पी ने बताया कि वह लोहे के स्क्रैप का कारोबार करता है। वह कुछ समय पहले मॉडल टाउन के एक सट्टेबाज के संपर्क में आया था और उसने कुछ साल पहले उस सट्टेबाज के पास मैच का सट्टा लगाया था और 40 हजार रुपये हार गया था। यह राशि उसने कुछ समय बाद उसे दे भी दी।

सुशील ने बताया कि कुछ समय से वही सट्टेबाज उससे दोबारा पैसे मांगने लगा है। सुशील ने आरोप लगाया कि करीब चार दिन पहले वह मॉडल टाउन स्थित अपने एक दोस्त के घर गया था। वहां वह सट्टेबाज अपने साथियों समेत आ धमका और उसने आते ही उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। उसके दोस्त ने उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया और मामले की सूचना थाना मॉडल टाउन पुलिस को दर्ज करवाई।

पीड़ित सुशील कुमार ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि उन्हें उस सट्टेबाज द्वारा रोजाना धमकियां मिल रही हैं। इससे उसका पूरा परिवार सहमा हुआ है, इसलिए आरोपितों पर तुरंत बनती कार्रवाई कर उस उसे इंसाफ दिलाया जाए। इस संबंधी एसीपी समीर वर्मा का कहना है कि उनके पास ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है। अगर ऐसी कोई बात है कि पीड़ित की तरफ से शिकायत देने पर कार्रवाई की जाएगी।
 

loksabha election banner

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.