Move to Jagran APP

धर्मसोत के पास बलदेव के आइएसआइ से लिंक के सबूत हैं तो साझा करें: भाजपा

शर्मा ने कहा कि अगर साधू सिंह के पास ऐसा कोई सबूत या जानकारी नहीं है तो उन्हें विचार करना चाहिए कि एक जिम्मेदारी वाली कुर्सी पर बैठकर गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।

By Edited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 03:45 PM (IST)
धर्मसोत के पास बलदेव के आइएसआइ से लिंक के सबूत हैं तो साझा करें: भाजपा
धर्मसोत के पास बलदेव के आइएसआइ से लिंक के सबूत हैं तो साझा करें: भाजपा

जासं खन्ना : कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत द्वारा पाक से भारत में शरण लेने आए इमरान खान की पार्टी के पूर्व विधायक बलदेव कुमार को आइएसआइ एजेंट कहे जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। वीरवार को पंजाब भाजपा के सचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि अगर धर्मसोत के पास बलदेव के आइएसआइ से लिंक के सबूत हैं तो वे सरकार के साथ इन्हें साझा करें। राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी बातें छिपानी नहीं चाहिए।

loksabha election banner

शर्मा ने कहा कि अगर साधू सिंह के पास ऐसा कोई सबूत या जानकारी नहीं है तो उन्हें विचार करना चाहिए कि एक जिम्मेदारी वाली कुर्सी पर बैठकर गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। पाक से अपनी जान बचाकर आए एक पीड़ित पर इस तरह के बेतुके आरोप नहीं लगाने चाहिए। पाक में अल्पसंख्यकों की हालत खराब है। हिंदू और सिखों के लिए भारत ही एक देश है, जहां वे शरण ले सकते हैं। प्रदेश भाजपा के सचिव ने कहा कि पाक में यातनाएं सह रहे और भारत आने की सोच रहे अल्पसंख्यक परिवारों के लिए यह आहत करने वाला बयान है। इससे उनका हौसला टूटेगा।

शर्मा ने यह भी कहा कि धर्मसोत की पार्टी के नेता आइएसआइ एजेंटों की पीठ थपथपाते हैं और उनके गले मिलते हैं। उन्हें उनके बारे में सोचना चाहिए। भाजपा  नेताओं ने कहा कि धर्मसोत के कद के नेताओं को ऐसी बातें करना शोभा नहीं देता। उन्होंने यह भी कहा कि एक तरफ कैप्टन अमरिंदर पाक के अल्पसंख्यकों को पंजाब में आकर बसने का निमंत्रण देते हैं। दूसरी तरफ उन्हीं के मंत्री बेतुके बयान दे रहे हैं। धर्मसोत के लिए यह आत्म¨चतन का वक्त है। डॉ. बत्ता और लोटे ने कहा कि धर्मसोत जांच की मांग कर रहे हैं, जबकि वे खुद सरकार हैं। उन्हें खुद जांच करनी चाहिए। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.