Move to Jagran APP

घर में घुसकर लोगों ने किया तेजधार हथियारों से हमला, पति और पत्नी घायल Ludhiana News

मोहल्ला साहिबजादा फतेह सिंह नगर शिमलापुरी में मंगलवार देर रात जबरन घर में घुसकर आधा दर्जन लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें पति पत्नी बुरी तरह घायल हुए हैं।

By Edited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 10:53 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 10:53 PM (IST)
घर में घुसकर लोगों ने किया तेजधार हथियारों से हमला, पति और पत्नी घायल Ludhiana News
घर में घुसकर लोगों ने किया तेजधार हथियारों से हमला, पति और पत्नी घायल Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। मोहल्ला साहिबजादा फतेह सिंह नगर शिमलापुरी में मंगलवार देर रात जबरन घर में घुसकर आधा दर्जन लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में पति-पत्नी बुरी तरह घायल हुए हैं। मोहल्ले के लोगों को इकट्ठा होता देख हमलावार मौके से फरार हो गए। जख्मी पति-पत्नी को लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उनकी हालत नाजुक देख दाखिल किया और पुलिस को सूचना दी। घायलों की पहचान जगतार सिंह (58) और उसकी पत्नी इंदरजीत कौर (55) साहिबजादा फतेह सिंह नगर निवासी के रूप में हुई।

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन जगतार के भाई रेशम सिंह का कहना है कि वह अपने भाई के घर के पास ही रहता है और उसे मंगलवार रात के वक्त पड़ोसियों ने फोन पर बताया कि उसके भाई भाभी को घर मे घुसकर लोगो ने बुरी तरह घायल कर दिया है। उसका कहना है कि तुरंत उसने मौके पर पहुंचकर देखा तो दोनों खून से लथपथ हालत में जमीन पर बेसुध हालत में पड़े हुए थे। उसका कहना है कि मोहल्ले के लोगो की सहायता से उनको सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने दोनों को गंभी चोटें होने पर दाखिल कर लिया।

उन्होंने बताया कि उसके भाई ने नया घर खरीदा है और सोमवार को ही वहां शिफ्ट हुए थे। उसका कहना है कि उनको पता चला कि उस घर के पहले मालिक का किसी व्यक्ति से विवाद चल रहा था और उसने उनको नहीं बताया और जगह उनको बेच दी। इसी के चलते करीब आधा दर्जन लोगों ने उसके भाई के घर जबरन दाखिल होकर हमला कर दिया। पीड़ित के मुताबिक थाना डाबा की पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.