Move to Jagran APP

काम न मिला तो पिता और भाई की राह पर चल करने लगा नशा तस्करी Ludhiana News

बारहवीं की पढ़ाई करने के बाद जब कोई काम नहीं मिला तो वाल्मीकि नगर का युवक दोस्त के साथ मिलकर नशे की तस्करी करने लगा।

By Edited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 07:30 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 10:23 AM (IST)
काम न मिला तो पिता और भाई की राह पर चल करने लगा नशा तस्करी Ludhiana News
काम न मिला तो पिता और भाई की राह पर चल करने लगा नशा तस्करी Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। बारहवीं की पढ़ाई करने के बाद जब कोई काम नहीं मिला तो वाल्मीकि नगर का युवक दोस्त के साथ मिलकर नशे की तस्करी करने लगा। पुलिस ने दोनों दोस्तों को 560 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। वह एक्टिवा पर नशे की सप्लाई देने जा रहे थे। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। एसटीएफ रेंज प्रभारी इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ सुंदर नगर चौक में गश्त पर थे। इसी दौरान सूचना मिली कि दो युवक एक्टिवा पर नशे की सप्लाई करने जा रहे हैं। इस पर उन्हें सुंदर नगर चौक से ही गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से 560 ग्राम हेरोइन और 22 हजार रुपये ड्रग मनी बरामद हुई है।

prime article banner

दोनों की पहचान अनिकेत और रमन कुमार निवासी वाल्मीकि नगर के तौर पर हुई है। अनिकेत बारहवीं पास है। उसके पिता और भाई के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं। वह काम नहीं मिलने के बाद पिता और भाई की राह पर चलकर नशा तस्करी करने लगा था। जल्द अमीर बनने के लिए साथी करने लगा तस्करी उसका दूसरा साथी रमन कुमार होजरी की मशीन ठीक करने का काम करता है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। वह जल्द अमीर बनने के लिए अनिकेत के साथ मिलकर तस्करी करने लगा था। दोनों के खिलाफ थाना दरेसी में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उनसे यह जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि वे यह हेरोइन किससे लेकर आते थे और इसे कहां-कहां सप्लाई करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.