Move to Jagran APP

ब्यूटीशियन से अवैध संबंध बनाता रहा दो बच्चों का बाप, दो बार तुड़वाई मंगनी; शादी हुई तो करवा दिया तलाक

शहर के गुरु तेग बहादुर नगर में पीजी में रहने वाली ब्यूटीशियन को एक शादीशुदा व्यक्ति धोखे में रखकर नौ साल तक संबंध बनाता रहा।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 18 May 2019 08:14 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 09:19 AM (IST)
ब्यूटीशियन से अवैध संबंध बनाता रहा दो बच्चों का बाप, दो बार तुड़वाई मंगनी; शादी हुई तो करवा दिया तलाक
ब्यूटीशियन से अवैध संबंध बनाता रहा दो बच्चों का बाप, दो बार तुड़वाई मंगनी; शादी हुई तो करवा दिया तलाक

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के गुरु तेग बहादुर नगर में पीजी में रहने वाली ब्यूटीशियन को एक शादीशुदा व्यक्ति धोखे में रखकर नौ साल तक संबंध बनाता रहा। आरोपित पहले युवती के साथ शादी करने का भरोसा देता रहा, मगर अब मुकर गया। वह खुद शादीशुदा था और युवती की दो बार मंगनी तुड़वा दी और शादी के बाद उसका एक सप्ताह में ही तलाक करवा दिया। जब युवती को उसके परिजनों ने बेदखल कर घर से निकाल दिया तो उसे अपने साथ रखने से भी मना कर दिया और उससे जबरदस्ती संबंध बनाता रहा। बाद में उसे जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर दोराहा ले गया और उससे मारपीट कर वहीं फेंक फरार हो गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जबरदस्ती करने पर पीड़िता ने मचाया शोर, गाड़ी से फेंककर भागा

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह गुरु तेग बहादुर नगर में पीजी में रहती है और यहीं पर एक पार्लर में ब्यूटीशियन का काम करती है। नौ साल पहले उसके चरणजीत सिंह उर्फ चनरी के साथ संबंध बने थे। उसने उसे यह कहा था कि वह कुंवारा है और उसके साथ शादी करेगा। वह उसे अलग-अलग जगहों पर लेकर जाता और उसके साथ अवैध संबंध बनाता रहा है। इस दौरान उसकी दो बार मंगनी हुई और इससे वह भी तुड़वा दी। उसने फरवरी 2019 में एक युवक से शादी कर ली थी। मगर चरनी शादी के बाद भी उसे फोन करता रहा और एक सप्ताह बाद ही उसकी पंचायती तौर पर तलाक हो गया। जिसके बाद परिवार ने भी उसे बेदखल कर दिया ओर वह दोबारा इसी पीजी में आकर रहने लग गई। इसके बाद भी वह उसके साथ संबंध बनाता रहा। उसने इसका विरोध किया तो वह पीजी में आया और उसे बदनाम करने की धमकी लेकर कार में बिठाकर लोहारे ले गया और उससे जबरदस्ती करने का प्रयास किया, जब उसने विरोध कर शोर मचाया तो वह पीड़िता को गाड़ी से फेंककर फरार हो गया। 

इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत माडल टाउन पुलिस को दी तो पुलिस ने चरणजीत सिंह चनणी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सब इंसपेक्टर जसविंदर सिंह के अनुसार अभी इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.