Move to Jagran APP

Loksabha Election: पोलिंग बूथ पर अापको फ्री में छोड़ आएगी यह बाइक, जानें कहां मिलेगी सुविधा

पोलिंग बूथ तक पहुंचने के लिए अगर आपके पास कोई वाहन नहीं है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। मतदान केंद्र तक जाने व आने के लिए आपको निशुल्क बाइक राइड मुहैया करवाई जाएगी।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 10:51 AM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 08:53 AM (IST)
Loksabha Election: पोलिंग बूथ पर अापको फ्री में छोड़ आएगी यह बाइक, जानें कहां मिलेगी सुविधा
Loksabha Election: पोलिंग बूथ पर अापको फ्री में छोड़ आएगी यह बाइक, जानें कहां मिलेगी सुविधा

जेएनएन, लुधियाना। वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ तक पहुंचने के लिए अगर आपके पास कोई वाहन नहीं है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। मतदान केंद्र तक जाने व आने के लिए आपको निशुल्क बाइक राइड मुहैया करवाई जाएगी। इसके लिए आपको रैपिडो बाइक टैक्सी एप डाउनलोड करना होगा।

prime article banner

रोपिन ट्रांसपोटेशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा मतदाताओं को दी जाने वाली इस सर्विस की जानकारी देते हुए वीरवार को जिला चुनाव अधिकारी डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि चुनाव आयोग का निर्देश है कि शत प्रतिशत मतदान का प्रयास किया जाए। इसी प्रक्रिया के तहत मतदाताओं के लिए यह सुविधा उपलब्ध करवाई गई है।

मतदान वाले दिन ही मिलेगी सुविधा

मिनी सचिवालय परिसर में इस सुविधा में उपयोग होने वाले बाइक को हरी झंडी दिखाते हुए स्वीप एक्टीविटी की नोडल आफिसर एडीसी जगराओं डॉक्टर नीरू कत्याल गुप्ता ने बताया कि इस एप को डाउनलोड करके मतदाता यह सुविधा ले सकते हैं। निशुल्क सुविधा मतदान वाले दिन ही मिलेगी। एडीसी ने मतदाताओं को मतदान अवश्य करने की अपील करते हुए कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के इस महायज्ञ में हम सब को भागीदारी करनी चाहिए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.