Move to Jagran APP

ऑटो में बिठाकर सवारियों से करते थे लूटपाट, गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

ऑटो रिक्शा में सवारियों से लूटपाट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना साहनेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 08:28 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 12:47 PM (IST)
ऑटो में बिठाकर सवारियों से करते थे लूटपाट, गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार
ऑटो में बिठाकर सवारियों से करते थे लूटपाट, गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

जेएनएन, लुधियाना। ऑटो रिक्शा में सवारियों से लूटपाट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना साहनेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान ढिल्लों नगर निवासी दिलबाग सिंह, डाबा निवासी मनप्रीत सिंह तथा शेर पुर निवासी दीपक सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने ढंडारी खुर्द की न्यू दुर्गा कॉलोनी निवासी अनुज कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

loksabha election banner

अपने बयान में उसने बताया कि पांच मई की दोपहर को वो कुछ घरेलू सामान लेने के लिए घंटाघर जाने को निकला। ढंडारी कलां से वो एक ऑटो में सवार हो गया। उसमें पहले से दो युवक बैठे हुए थे। जो ड्राइवर को दिलबाग के नाम से बुला रहे थे। ड्राइवर भी उन्हें मनप्रीत व दीपक के नाम से बुला कर बात कर रहा था। दोपहर बाद 3.30 बजे आरोपितों ने रालसन फैक्ट्री के सामने थ्री-व्हीलर रोक लिया। उसे ऑटो से उतार कर मारपीट की। उसकी गर्दन पर दात रखकर उसकी जेब में पड़ा सैमसंग जे-7 मोबाइल और पर्स लूट लिया। पर्स में 17 हजार की नगदी और जरूरी दस्तावेज थे। उसे नीचे उतार कर आरोपित ऑटो पर सवार होकर फरार हो गए। उसने फरार हो रहे बजाज कंपनी के हरे रंग के उक्त ऑटो का नंबर पीबी10जीएक्स-3957 नोट कर पुलिस को दे दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने तीनों को ऑटो समेत काबू कर लिया। उनके कब्जे से नौ हजार रुपये भी बरामद हुए हैं।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उक्त ऑटो दिलबाग का है। जो उसने कुछ समय पहले ही किश्तों पर लिया है। तीनों अब तक लूट की तीन वारदातें कर चुके हैं। बलवीर सिंह ने कहा कि तीनों मेडिकल नशा करते हैं। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.