जासं, लुधियाना: सिटी में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है। तीनों मामलों में वाहन चालक मौके से फरार हो गए। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने इन हादसों में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। संगरूर निवासी जरनैल सिंह ने बताया कि 27 जनवरी को वह अपने दोस्त रंधीर सिंह के साथ साइकिल से जा रहा था। शेरपुर कलां के नजदीक एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। टक्कर में घायल रंधीर (60) की अस्पताल ले जाते रास्ते में मौत हो गई।

दूसरे मामले में न्यू आजाद नगर निवासी हरप्रीत सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार पर मामला दर्ज किया है। हरप्रीत ने बताया कि 27 जनवरी को वह अपने भाई गुरदीप सिंह (34) के साथ ढंढारी स्थित फैक्ट्री में काम पर गया था। बाइक खड़ी कर दोनों भाई सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार ने गुरदीप को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक चालक फरार हो गया। अस्पताल ले जाते समय गुरदीप की रास्ते में मौत हो गई।

तीसरे मामले में रविवार रात पीएयू के नजदीक साइकिल सवार को तेज रफ्तार आइ-10 कार ने टक्कर मार दी। कार चालक मौके से फरार हो गया। टक्कर में घायल सराभा नगर रोड निवासी मोहम्मद खजूर (20) को डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!