जागरण संवाददाता, लुधियाना। पंजाब में चुनावी माहाैल में अवैध शराब की तस्करी जाेराें से चल रही है। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब की भट्ठी पकड़ने के साथ साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। एक तस्कर मौके पर फरार हो गया। पुलिस को उसकी तलाश है। थाना लाडोवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव भोलेवाल जदीद स्थित सतलुज दरिया किनारे चल रही शराब की अवैध भट्ठी पर दबिश दी। मौके पर वहां से 17 हजार लीटर लाहन बरामद करके नष्ट की गई। वहां से लोहे के 16 ड्रम तथा तिरपाल बरामद हुई।

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। उध्kर, थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने कश्मीर नगर चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार को 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ साहिब सिंह ने बताया कि उसकी पहचान न्यू शिवा जी नगर की गली नंबर 2 निवासी वरुण भाटिया के रूप में हुई। वहीं, थाना जमालपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव रामगढ़ में दबिश देकर एक व्यक्ति को 48 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव रामगढ़ निवासी बिक्रमजीत सिंह के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें-प्यार में धोखा...पंजाबी महिला ने विदेश बुलाने का झांसा देकर पति से ठगे 45 लाख, न्यूजीलैंड में ब्यायफ्रेंड से रचाई शादी

यह भी पढ़ें-लूटपाट मामले में गिरफ्तार

लूटपाट के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गिरफ्तार कर लिया। सोमवार उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एसआइ यशपाल शर्मा ने बताया कि उसकी पहचान काराबारा की गली नंबर एक निवासी सूरज कुमार के रूप में हुई। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने 2018 में उसके खिलाफ उक्त केस दर्ज किया था। सोमवार सुबह सूचना पर काबू कर लिया।

Edited By: Vipin Kumar