Move to Jagran APP

कपूरथला में संदिग्ध हालात में युवक की मौत, पत्नी का आरोप- थाने में हुई पति की हत्या

कपूरथला में संदिग्ध हालात में हुई एक युवक की मौत ने पुलिस की कार्रवाई पर एक बार फिर से सवालिया निशान खड़े कर दिया हैं। युवक को चोरी के मामलें में पकड़ कर थाना सिटी में लाए जाने की बात कही जा रही है।

By Edited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 09:41 AM (IST)
कपूरथला में संदिग्ध हालात में युवक की मौत, पत्नी का आरोप- थाने में हुई पति की हत्या
कपूरथला में संदिग्ध हालात में युवक की मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, कपूरथला: संदिग्ध हालात में हुई एक युवक की मौत ने पुलिस की कार्रवाई पर एक बार फिर से सवालिया निशान खड़े कर दिया हैं। मृतक की पहचान पहचान रोशन लाल निवासी गांव रत्ता नौ आबाद के रूप में हुई है, जिसे चोरी के मामलें में पकड़ कर थाना सिटी में लाए जाने की बात कही जा रही है। वहीं थाना सिटी के प्रभारी का कहना है कि मृतक को बेसुध हालत में रविवार रात को नई दानामंडी के बाहर से उठाकर पुलिस कर्मचारी सिविल अस्पताल ले गए थे।

loksabha election banner

वहीं, मृतक की पत्नी का आरोप है उसके पति की थाने में हत्या की गई है, क्योंकि दोपहर के समय उसे थाने से फोन आया था कि उसके पति को चोरी के आरोप में पकड़ा गया है। मृतक का शव अभी भी सिविल अस्पताल के शवगृह में पड़ा हुआ है, जिसका अभी तक पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। जानकारी मुताबिक अभी तक संबंधित पुलिस अधिकारी मृतक की गिरफ्तारी को नकार रहे हैं। थाना सिटी के एसएचओ कृपाल सिंह का कहना है कि मृतक नई दाना मंडी के बाहर गिरा पड़ा था, जिसके बारे में किसी के फोन आने पर पुलिस टीम उसे उठाकर सिविल अस्पताल ले गई थी, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान रोशन लाल निवासी गांव रत्ता नौ आबाद के रूप में हुई है।

एसएचओ का कहना है कि मृतक नौजवान के बारे में रविवार रात को पुलिस को फोन आया था कि एक नौजवान नई दाना मंडी के बाहर पड़ा है। इस सूचना पर पुलिस टीम के कुछ जवान मौके पर गए और उक्त नौजवान को इलाज के लिए सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया, लेकिन डाक्टर ने चेक करने पर उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी बोली- थाने से फोन आया था कि पति को चोरी के मामले में पकड़ा है उधर, मृतक की पत्नी सीमा का कहना है कि उसे सोमवार को दोपहर के समय थाना सिटी कपूरथला से फोन आया था कि उसके पति रोशन को चोरी के मामलें में पकड़ा है।

शाम पांच बजे उसे थाना सिटी से फोन आया कि उसके पति की मौत हो गई है और उसकी डेड बाडी सिविल अस्पताल में रखवा दी गई है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति की थाने में ही हत्या की गई है। बता दें कि रोशन की एक पांच वर्ष की बेटी है। सीमा ने एसएसपी से मांग की है कि उसे इंसाफ दिलाया जाए और इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए।

डीएसपी बोले- पुलिस पर लगाए आरोप बेबुनियाद

इस मामले संबंधी डीएसपी मनिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं, लेकिन इसके बावजूद पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है। अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.