Move to Jagran APP

कांग्रेस कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव हो खुदकुशी की, रुपनगर में शिअद नेता की पत्‍नी ने दी जान

फगवाड़ा में एक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव होकर आत्‍महत्‍या कर ली। दूसरी ओर रोपड़ में शिअद के देहाती जिला प्रधान की पत्नी ने खुदकुशी कर ली।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 08:57 PM (IST)
कांग्रेस कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव हो खुदकुशी की, रुपनगर में शिअद नेता की पत्‍नी ने दी जान
कांग्रेस कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव हो खुदकुशी की, रुपनगर में शिअद नेता की पत्‍नी ने दी जान

जेएनएन, फगवाड़ा/रूपनगर। यहां एक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने फेसबुक पर लाइव होकर आत्‍महत्‍या कर ली। उसने खुद को गोली मार ली। इस घटना से सनसनी फैल गई। उसकी पहचान संदीप सिंह उर्फ सैंडी के रूप में हुई है। दूसरी ओर, रुपनगर में युवा अकाली दल के देहाती जिला प्रधान की पत्‍नी ने गोली मारकर जान दे दी। वह घर की खराब अार्थिक हालात से परेशान थी। बताया जाता है कि वह पिता के निधन से भी बेहद दुखी थी।

loksabha election banner

फगवाड़ा में आज दोपहर बाद युवा कांग्रेस कार्यकर्ता 32 साल के संदीप सिंह उर्फ सैंडी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इससे शहर में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि सैंडी फेसबुक पर लाइव हुआ और अपने दोस्‍तों से बातें कर रहा था और अचानक उसने खुद को गोली मार ली। इससे उसकी मौत हो गई। वह फगवाड़ा के चचोकी का रहनेवाला था।

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि संदीप ने आत्महत्या करने जैसा कदम क्‍यों उठाया। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से वह काफी परेशान था। घ्टना के बारे में पता चलते ही अर्बन एस्टेट पुलिस के अधिकारी मुख्तियार सिंह पु‍लिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रुपनगर में शिअद नेता की पत्‍नी ने खुद की कनपटी में मारी गोली

उधर, रूपनगर में शिरोमणि अकाली दल के देहात जिला प्रधान रणजीत सिंह गुडविल की पत्‍नी जसविंदर कौर ने खुद  को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी गुरविंदर सिंह अौर अन्‍य पुलिस अधिकारी रणजीत सिंह के घर पहुंचे। उन्‍हाेंने परिवार के लाेगाें से पूछताछ की। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पाेस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

रूपनगर में शिअद नेता की पत्‍नी के आत्‍महत्‍या करने के बाद जांच करते डीएसपी गुरविंदर सिंह।

जसविंदर कौर ने बुधवार सुबह खुद को गोली मारी। आज ही उनके दिवंगत पिता की बरसी थी। वाट्सएप ग्रुप में वह मंगलवार से ही 'मिस यू पापा' का मैसेज डाल रही थी। जसविंदर की बड़ी बहन ने बताया कि पिता के निधन  से वह दुखी थी। 37 साल की जसविंदर कौर ने खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की। पुलिस जांच में जुटी है। जसविंदर के पति रणजीत सिंह गुडविल ने बतायाकिपरिवार की अार्थिक स्थिति खराब है। इस कारण उनकी पत्नी मानसिक तौर पर परेशान थी। उधार लेने वाले वापस नहीं लौटा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.