संस, कपूरथला : थाना सिटी के अंतर्गत पड़ते मोहल्ला शोरियां में वीरवार की सुबह छह बजे के करीब 27 वर्षीय युवक ने पंखे के हुक से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इसका पता सुबह नौ बजे तब चला जब मकान मालिक ने युवक का शव पंखे से लटकता देखा। उसने इसकी सूचना थाना सिटी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थाना सिटी के एसएचओ गौरव धीर ने शव को नीचे उतरवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक जम्मू का रहने वाला है और उसके स्वजनों को सूचित कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान 27 वर्षीय रविदर सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी जम्मू गागरी हाल अबाद मोहल्ला शोरियां के रूप में हुई है। एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि उन्हें मोहल्ला शोरिया निवासी नितांशू ने बताया कि उनके घर में रविंदर पिछले कई माह से किराए पर रह रहा था। उन्होंने बताया कि रविंदर फत्तूढींगा रोड पर एक शराब के ठेके में काम करता था। सुबह देर तक जब उसका दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने झांक कर देखा तो उसका शव पंखे से झूल रहा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में पाया गया कि युवक ने अंदर से दरवाजा बंद नहीं किया हुआ था। मृतक के जम्मू स्थित परिजनों को मोबाइल फोन पर सूचना भेजी गई है। देर रात तक उनके कपूरथला पहुंचने की संभावना है। मृतक के कमरे व जेब से कोई भी सुसाइड नोट या इस प्रकार का कोई संकेत नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मौत के असल कारणों का पता मृतक के परिजनों के आने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल सकेगा।

Edited By: Jagran