संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विश्व हिंदू संघ की बैठक फगवाड़ा प्रवासी विंग के प्रधान बबलू कुमार व जिला कपूरथला के उपाध्यक्ष मोनू कुमार की अध्यक्षता में हुई। इसमें पंजाब प्रधान राकेश शर्मा व जिला प्रधान रमन नेहरा विशेष रूप से शामिल हुए। इस दौरान राष्ट्रीय प्रधान अजय मेहता की सहमति से दीपक कुमार को फगवाड़ा के वॉर्ड नंबर-28 का प्रवासी विंग का प्रधान तथा जतिंदर कुमार को उपप्रधान नियुक्त किया गया।

इसके साथ ही रवि कुमार को प्रवासी विंग फगवाड़ा का उपप्रधान व राज कुमार को सदस्य बनाया गया। प्रवासी विंग फगवाड़ा के प्रधान बबलू कुमार तथा जिला कपूरथला के उपप्रधान मोनू कुमार ने समूह सदस्यों को विश्वास दिलाया कि वह फगवाड़ा व जिला कपूरथला में रह रहे बाहरी राज्यों के लोगों की सभी समस्याओं के समाधान के लिए कृतसंकल्प रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना को रोकने के लिए लगाए लॉकडाउन के दिनों में न तो पंजाब सरकार ने बाहरी राज्यों लोगों की कोई सहायता की और न ही केंद्र सरकार ने उन्हें कोई सुविधा दी। इससे सैकड़ों लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे, लेकिन अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। इस अवसर विश्व हिंदू संघ के पंजाब के चेयरमैन सुनीष कुमार अग्रवाल, शिव कौड़ा, मुनीश सिंगला रॉकी, अभिषेक कुमार, मनु कुमार, रंजीत पासी, करण पासी आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!