संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने महिला को 1019 प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जसमेल कौर संधू ने बताया कि एएसआइ बलबीर सिंह चौकी प्रभारी मोठावाल ने पुलिस कर्मियों के साथ गश्त के दौरान रानी पत्नी सुखदेव सिंह निवासी गांव सैचा को शक के आधार पर काबू किया। उसकी तरफ से फेंके गए लिफाफे से पुलिस ने 1019 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की। थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कपड़े की दुकान से चोरी करने के आरोप में दो नामजद

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : उप्पला मोहल्ला स्थित रेडीमेड गारमेंट थोक व्यापारी के शोरूम से दो व्यक्तियों ने तीन बंडल कपड़े चोरी कर लिया। पुलिस ने दो अज्ञात व्यक्तियों समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसके बाद चोरी करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में मोहल्ला उप्पला निवासी पीड़ित फतेह चंद ने बताया कि शंकर गारमेंट की फर्म उसके बेटे अंकुश के नाम पर है। वह एक कंपनी से आर्डर लेने आया था। इस दौरान जालंधर निवासी कुणाल शर्मा और एक अज्ञात व्यक्ति दुकान पर आया और दुकान के बाहर पड़े कपड़े के तीन बंडल उठा ले गया जिसकी कीमत करीब 20,700 रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपित कुणाल शर्मा निवासी मकान संख्या 81 न्यू पृथ्वी नगर जालंधर और कृष्णकांत दुबे नवासी प्राणपुर जिला रोहतास, बिहार हाल निवासी मकान 11 उपकार नगर जालंधर को गिरफ्तार कर चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है । पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

Edited By: Jagran